इंस्टाग्राम पर अमिताभ के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने शेयर की तस्वीर तो आया मामा अभिषेक का रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर अमिताभ के  ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने शेयर की तस्वीर तो आया मामा अभिषेक का रिएक्शन

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लगभग सारी पूरानी तस्वीर को डिलीट कर अपनी नई तस्वीरें साझा की  है, जिसमें वह थोड़े अलग लेकिन हैंडसम दिखाई दे रहे है। अगस्त्य के इस न्यू पोस्ट को देखने के उपरांत उनके मामा अभिषेक बच्चन और बहन नव्या नवेली सहित अन्य बॉलीवुड सितारों ने कॉमेंट और लाइक किया है। 

बिना कैप्शन के शेयर किया फोटो: इंस्टाग्राम पर अगस्त्य ने एक साथ 3 फोटोज साझा की है, जिसमें वह जैकेट, डेनिम और ह्वाइट टी-शर्ट में नज़र आ रहे है। वह बेड पर कुशन के सहारे लेटे हुए पोज दे रहे हैं। पहली और दूसरी तस्वीर में उनके चेहरे पर रोशनी पड़ती हुई नज़र आ रहीं है और वह कैमरे के दूसरी ओर देखते हुए हंसते हुए दिखाई दे रहे है। तीसरी फोटो में वह अपने दोस्त साथ हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा।

अभिषेक बच्चन -नव्या नवेली का कुछ ऐसा है रिएक्शन: अगस्त्य के इस तस्वीर को उनके चाहने वालों को अवाला बॉलीवुड सितारों ने भी लाइक और कॉमेंट कर दिया है। अभिषेक बच्चन अपने भांजे की तारीफ करते हुए रेड हॉर्ट इमोजी साझा की है। वहीं अगस्त्य की बहन नव्या नवेली ने 'अग्ग्लू' लिखकर कॉमेंट किया है। इन दोनों के अतिरिक्त बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने उन्हें 'हैंडसम' कहा, जबकि विक्रम फडनीस ने लिखा, "हैंडसम हाउ आर यू ।"  

इन वजहों से रहे चर्चा में : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्य श्वेता बच्चन नंदा और बिजनेसमैन निखिल नंदा के बेटे हैं। अगस्त्य ने बीते वर्ष अक्टूबर में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को सार्वजनिक किया था। जंहा पिछले वर्ष श्वेता ने अगस्त्य के मूवी इंडस्ट्री में कदम रखने के बारे में संकेत दिए थे। यह बात तब सुर्खियों में आई जब उन्होंने बोला था कि वह अपने बच्चों को मूवी व्यवसाय में शामिल होने के लिए उत्सुक नहीं थी। उन्होंने बोला था कि अभिषेक बच्चन हमेशा अपने कैरियर में दबाव और नफरत का सामना करते रहते हैं और यही शायद अगस्त्य की मां की चिंता की वजह भी हो सकता है।

 

16 जून को होंगे पुडुचेरी विधानसभा अध्यक्ष चुनाव

पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, टैंकर और कार की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत

17 साल बाद खुला 'कुछ कुछ होता है' मूवी को लेकर राज, रानी नहीं बल्कि पहले चुनी गई थी ऐश्वर्या राय