पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, टैंकर और कार की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, टैंकर और कार की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई. वहीं, दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, खगौल लख से AIIMS जाने वाली रोड पर तेज रफ्तार तेल टैंकर ने ऑल्टो कार में जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में कार सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि कार सवार अन्य दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की सहायता से सभी घायलों को पटना AIIMS के नजदीक एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं, जब मृतकों और घायलों के परिवार वालों को घटना की सूचना मिली तो कोहराम मच गया. मृतकों में FCI रोड निवासी मो. सुएब अख़्तर (20), एम्स के नजदीक छेदी टोला निवासी रोहित कुमार (18) और प्रतीक उर्फ प्रिंस (20) शामिल हैं. जबकि बेउर निवासी अयांश और बिड़ला कॉलोनी निवासी देवेन्द्र शर्मा के बेटे हर्ष घायल हो गए हैं. दुर्घटनाग्रस्त ऑल्टो कार सुएब की थी.

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताई. वहीं, खबर मिलने के बाद MLA गोपाल रविदास अस्प्ताल पहुंचे और घटना पर खेद जताया. इसके बाद विधायक सड़क जाम स्थल पहुंचे और लोंगो को समझा बुझाकर जाम ख़त्म कराया.

इन्फोसिस ने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए CoWIN के साथ अपने प्लेटफॉर्म को किया एकीकृत

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र जल्द ही सौपेंगे इस्तीफ़ा

NRHM घोटाला: झारखंड HC ने जांच पर जताया संदेह, कहा- CBI को दे सकते हैं केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -