आयुष्मान-विक्की कौशल को बिग बी ने भेजे फूल, ऐसे दी अवॉर्ड जीतने की शुभकामना

आयुष्मान-विक्की कौशल को बिग बी ने भेजे फूल, ऐसे दी अवॉर्ड जीतने की शुभकामना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और विकी कौशल ने इस बार का बेस्ट ऐक्टर नैशनल अवॉर्ड जीता है. इसी के बाद उन्हें हर तरफ से बधाइयाँ मिल रही हैं. फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. बधाई देने वालों में अब अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का नाम भी शामिल है. बिग बी हर उस एक्टर को बधाई के रूप में फूल देते हैं जिनकी एक्टिंग उन्हें बेहद भाति है. 

ऐसे ही बार भी बिग ने पर्सनलाइज्ड नोट्स और फूल भेजकर इन दो ऐक्टर्स को विश किया है. विक्की और आयुष्मान को फूल और नोट भेजा है. पर्सनलाइज्ड नोट्स और फूल भेजकर इन दोनों ऐक्टर्स को विश किया है. इसके अलावा दोनों एक्टर्स ने इन विशेज के लिए दोनों का धन्यवाद दिया और उनके नोट व फूलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं.

बता दें, विकी कौशल ने नोट और फूलों की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. इसके साथ उन्होंने एक्टर को धन्यवाद देते हुए लिखा, 'यह मेरे लिए बहुत ज्यादा मायने रखता है. बच्चन सर और जया मैम आपका शुक्रिया'.

वहीं आयुष्मान ने फोटो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए बताया कि उनके लिए बच्चन कपल से मिली तारीफ कितनी खास है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'इस सदी के महानायक से जब आपको राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उपलब्धि पर प्रशंसा मिलती है तो वह राष्ट्रीय पुरस्कार से कम नहीं होती है. धन्यवाद अमिताभ सर, जया मैम.' 

ज़ाहिर सी बात  है कि बिग बी की बधाई से दोनों एक्टर्स कितने खुश हैं और उनके लिए ये कितना महत्वपूर्ण है. बता दें कि, आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'अंधाधुन' और विकी कौशल ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में अपने शानदार अभिनय के लिए इस साल का बेस्ट ऐक्टर नैशल अवॉर्ड जीता है. 

The tashkent Files के बाद आरही The kashmir files, अगले साल होगी रिलीज़

Madame Tussaud में लगेगा एक्ट्रेस 'हवा हवाई' का वैक्स स्टेचू, देखें झलक