कंगना की तारीफ़ करने से डर रहा बॉलीवुड, पोस्ट कर किये डिलीट
कंगना की तारीफ़ करने से डर रहा बॉलीवुड, पोस्ट कर किये डिलीट
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों शो लॉक अप (Lock upp) और अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर चर्चाओं में हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय इस फिल्म की जमकर तारीफे हो रही हैं। वहीं फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना ‘She’s On Fire’ रिलीज हो चुका है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि फिल्म ‘धाकड़’ का धांसू ट्रेलर देखने के बाद बॉलीवुड सितारों को भी यह लगने लगा है कि कंगना का जादू चलने वाला है। हालांकि सोशल मीडिया (Social Media) पर खुलकर तारीफ करने से हर सेलेब्रिटी घबरा रहा है।

अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं। जी दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने पिछले दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ एक पोस्ट शेयर किया था, फिर उसे डिलीट किया और फिर दोबारा पोस्ट को शेयर किया। जी हाँ और अब उनके बाद कंगना के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पोस्ट किया और फिर पोस्ट उन्होंने डिलीट कर दिया। अब सवाल ये है कि बिग बी ने आखिर ऐसा क्यों किया लोग ये समझ नहीं पा रहे हैं? जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने बीते गुरुवार को कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ के सॉन्ग का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया और उन्होंने पोस्ट पर पहले फिल्म की टीम को ऑल गुड विशेज लिखा और इसके साथ धाकड़ फिल्म के कई हैशटैग, कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और टीम के अन्य सदस्यों को भी टैग किया था।

अब सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि अमिताभ ने ऐसा शायद करण जौहर की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कारण किया है। अब माजरा क्या है ये तो बेहतर बिग बी ही बता सकते हैं। सोशल मीडिया पर लोग तो सिर्फ कयास लगा रहे हैं। अब बात करें फिल्म ‘धाकड़’ की तो इसमें कंगना के कई अवतार नजर आने वाले हैं। इसी के साथ अर्जुन रामपाल के बारे में बात करें तो वह फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। जी हाँ और कंगना फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होगी।

AR Rahman की बेटी ने पढ़ा निकाह, सामने आई पहली तस्वीर

चाचा बने वरुण धवन, घर आया नन्हा मेहमान

आलिया दीदी कहकर दौड़ी छोटी बच्ची, देखते ही एक्ट्रेस ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -