AR Rahman की बेटी ने पढ़ा निकाह, सामने आई पहली तस्वीर
AR Rahman की बेटी ने पढ़ा निकाह, सामने आई पहली तस्वीर
Share:

एआर रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा रहमान (Khatija Rahman) ने मंगेतर रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Shaik Mohamed) से निकाह कर लिया है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एआर रहमान की बेटी खतीजा (Khateeja)के निकाह की तस्वीर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं फोटो में एआर रहमान अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इसी के साथ दुल्हा दुल्हन भी साथ में दिखाई दे रहे हैं।

कुछ समय पहले संगीतकार ने खुद इस बारे में अपने फैंस को खुशखबरी दी है। जी दरअसल कंपोजर और सिंगर ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बेटी की शादी की ये बेहद तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। वहीँ इस दौरान उन्होंने उन तमाम लोगों को शुक्रिया कहा है, 'जिन्होंने एआर रहमान और उनकी बेटी को शुभकामनाएं दीं और उनकी खुशी में खुश हुए।' आप देख सकते हैं एआर रहमान द्वारा शेयर की गई तस्वीर में दुल्हन बनीं खतीजा और उनके पति सोफे पर साथ बैठे दिख रहे हैं। वहीं एआर रहमान अपनी बेटी के पीछे परिवार सहित खड़े नजर आ रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि, रहमान के दामाद पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं। फिलहाल इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में एआर रहमान ने लिखा, ‘ईश्वर इस नए जोड़े को अपना ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दे। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।’ आपको पता हो एआर रहमान की बेटी खतीजा की सगाई भी बहुत गुपचुप तरीके से की गई थी। जी दरअसल बीते साल 29 दिसंबर 2021 को खतीजा ने रियासदीन से सगाई की थी और इसी दिन एआर रहमान की बेटी का जन्मदिन भी मनाया गया था।

चाचा बने वरुण धवन, घर आया नन्हा मेहमान

आलिया दीदी कहकर दौड़ी छोटी बच्ची, देखते ही एक्ट्रेस ने किया ये काम

पिता शत्रुघ्न पर लगे ओरोपों से भड़के बेटे, कहा- 'झूठा और घटिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -