आलिया दीदी कहकर दौड़ी छोटी बच्ची, देखते ही एक्ट्रेस ने किया ये काम
आलिया दीदी कहकर दौड़ी छोटी बच्ची, देखते ही एक्ट्रेस ने किया ये काम
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor & Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, हालाँकि शादी के बाद से दोनों लगातार काम में व्यस्त हैं। वहीँ बीते दिन ही दोनों को एक साथ देखा गया और इस दौरान दोनों ब्लैक ड्रेस में नजर आए। जी दरअसल बीते बुधवार की रात दोनों को एक शूट के बाद एक साथ स्पॉट किया गया और फैंस इन्हें शादीशुदा कपल के रूम में साथ देखकर झूम उठे। अब यहीं से एक और वीडियो सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में आलिया (Alia Bhatt Viral Video) अपने नन्हें फैंस से मिल रही हैं और उन्हें गले लगा रही हैं।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में आलिया ऑल-ब्लैक आउटफिट में बिना मेकअप में स्टनिंग लग रही हैं। जी दरअसल आलिया और रणबीर को बीती रात एक शूट के बाद मुंबई में स्पॉट किया गया और इस दौरान आलिया (Alia greets little fan Girl) को अपनी नन्ही फैन गर्ल के साथ तस्वीर लेते हुए देखा गया। आप देख सकते हैं वीडियो में बच्ची 'आलिया दीदी आलिया दीदी ।।।' कह कर उनके पास दौड़ते हुए जाती है। वहीँ आलिया ने भी बच्ची को निराश ना करते हुए उसके साथ तस्वीरें क्लिक की साथ ही बच्ची को गले भी लगाया। इस समय यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और फैंस इस पर 'awww' लिखकर कमेंट दे रहे हैं।

आपको पता हो आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे और उनकी शादी समारोह में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, नीतू कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, करण जौहर, अयान मुखर्जी और आकांक्षा रंजन कपूर सहित अन्य लोग शामिल हुए। काम के बारे में बात करें तो दोनों जल्द ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं।

VIDEO: धर्मेंद्र की बेटी संग नाचे गोविंदा, देखकर फ़िदा हुए लोग

मश्हूर कॉमेडियन पर शो के दौरान हमला, वीडियो वायरल

उर्फी जावेद नहीं करेगी इस धर्म के लड़के से शादी, खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -