अमिताभ की Versova Beach को स्वच्छ रखने की अतुलनीय मुहीम, देखे Photos
अमिताभ की Versova Beach को स्वच्छ रखने की अतुलनीय मुहीम, देखे Photos
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जो के आज भी बॉलीवुड की फिल्मो में सक्रिय है. देखा जाए तो महानायक अमिताभ बच्चन जो के अभी भी एक मस्तमौला हरफनमौला कलाकार की तरह फिल्मो में चमक रहे है. अमिताभ बच्चन जिन्होंने अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपनी शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अब एक बार फिर से बिग बी के बारे में हमे कुछ नया सा सुनने को मिला है.

अमिताभ भी भारत सरकार के द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता मिशन की मुहीम में अपना अहम योगदान देते हुए नजर आ रहे है तभी तो मुंबई के वर्सोवा बीच पर फैली गंदगी को देख बिग बी से रहा ना गया व सफाई में अमिताभ बच्चन भी कूद गए. उन्होंने ऐसे में वर्सोवा बीच की सफाई स्वंय अपने हाथो से की.

आप भी फोटोज में देख सकते है. बहरहाल अभी तो वैसे भी अमिताभ बच्चन जो के आमिर खान के संग में अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में व्यस्त चल रहे है. फिल्म की शूटिंग के चलते उन्हें पैर व पीठ में भी चोट आई है लेकिन उसके बाद भी वह मुंबई बीच पर सफाई में अपना अहम योगदान देते नजर आए. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आशिकी 3' और में जरूर करूंगी, आलिया भट्ट

सेंसर बोर्ड के नए चीफ का आया फरमान

'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड

माशा अल्लाह!..बहुत ही हॉट नजर आई भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -