रेमो डिसूजा को इशारों पर नचाती है पत्नी, वीडियो देखकर यहीं कहेंगे आप
रेमो डिसूजा को इशारों पर नचाती है पत्नी, वीडियो देखकर यहीं कहेंगे आप
Share:

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. आप जानते ही होंगे रेमो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. वैसे रेमो आए दिन कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जो उनके फैंस के दिलों को छू जाते हैं. अब हाल ही में रेमो ने एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

अपने इस वीडियो में वह गिलास की मदद से पराठे बनाते नजर आ रहे हैं. वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए रेमो ने कैप्शन में लिखा- 'जब चीट डे पर पत्नी मांगे मीठा पराठा फिर बेलन मिले या न मिले बनाना तो पड़ेगा ही.' इस वीडियो में रेमो की पत्नी भी दिखाई दे रहीं हैं जो अपने पति को पराठे बनाते हुए देख रहीं हैं. इस वीडियो के बैकग्राउन में गाना बज रहा है 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का.' इस समय रेमो के इस वीडियो को फैन्स जमकर प्यार दे रहे हैं. हर कोई इस वीडियो की तारीफें करने में लगा हुआ है. इस समय सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है.

अब बात करें रेमो के करियर के बारे में तो उन्होंने अब तक कई गानों को कोरियोग्राफ किया है जो बेहतरीन रहे हैं. वहीं बीते दिनों ही रेमो ने एक खास टैटू बनवाया था. उनके उस टैटू में भगवान शिव का त्रिनेत्र और त्रिशूल बना है. उसे उन्होंने स्पेशल सावन के माह में बनाया है. जो वाकई में बेहतरीन है.

Video: जब सनी के ऊपर आ गया था सांप, देखकर चीख पड़ी थी एक्ट्रेस

बच्चे का पहाड़ी डांस देख गदगद हुईं रवीना, शेयर किया वीडियो

सलमान की एक्ट्रेस ने शेयर किया प्रभास के साथ काम करने का अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -