'रणवीर तो था ही अमिताभ जी आप भी बेशर्म हो गए', कमला पसंद का विज्ञापन करने पर ट्रोल हुए बिग बी

बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों एक नए विज्ञापन के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल अमिताभ का नया विज्ञापन उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा और इसी के चलते वह इस समय आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं। जी दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के साथ मिलकर पान मसाला, ‘कमला पसंद’ के एक विज्ञापन में काम किया है जिसे लेकर अब यूजर्स उनकी टांग खींच रहे हैं।

 

कई लोग यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'उन्हें ऐसी क्या जरूरत आ गई जो वो पान मसाला को प्रमोट करने लगे।' इस विज्ञापन में अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह कमला पसंद के स्वाद को अनोखा बताते हुए उसका सेवन करते दिख रहे हैं। अब इसी विज्ञापन पर यूजर्स नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं और उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं तो शॉक रहा गया जब मैंने कमला पसंद के विज्ञापन में अमिताभ जी को देखा।’ वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अमिताभ सर, आपको पैसों की दिक्कत है क्या जो आप गुटखा बेच रहे हैं?’

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘पैसों के लिए बिक गए बिग बी।' इसी के साथ एक यूजर ने लिखा है, 'अमिताभ बच्चन जी, कमला पसंद का ये विज्ञापन देखकर बड़ी निराशा हुई। आप जैसे स्टार्स पान मसाला के खिलाफ जागरूकता फैलाने के बजाए लोगों को इसे खाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। कम से कम आप तो ये नहीं करते।' वहीँ एक ने तो यह तक लिख डाला है- 'रणवीर तो था ही अमिताभ जी, अब आप भी बेशर्म हो गए'। इस तरह के कई लोग हैं जो अमिताभ को भला-बुरा कहते नजर आ रहे हैं।

जानिए हिंदी से जुड़े ये 10 रोचक तथ्य

अगले 4 दिनों तक इस राज्य में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

कोरोना महामारी के बीच पैदा हुआ नया खतरा, बंगाल के 130 बच्चे हुए शिकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -