गूगल मैप्स में सुनने मिल सकती है अमिताभ बच्चन की आवाज
गूगल मैप्स में सुनने मिल सकती है अमिताभ बच्चन की आवाज
Share:

आप में से अधिकतर लोग एंड्रॉयड स्मार्टफोन इस्तेमाल करते होंगे और आपने कई बार गूगल मैप्स का भी इस्तेमाल किया होगा।वहीं आमतौर पर गूगल मैप्स में एक महिला की आवाज सुनाई पड़ती है परन्तु जरा सोचिए अगली बार जब गूगल मैप्स उपयोग करें आपको एक जानी-पहचानी भारीकम आवाज सुनने को मिले। जी हां, यह संभव है कि जल्द ही आपको गूगल मैप्स में अमिताभ बच्चन रास्ता बताते नजर आ सकते हैं। वहीं मिड डे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गूगल और अमिताभ बच्चन के बीच गूगल मैप्स में आवाज देने को लेकर बातचीत चल रही है| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभी तक गूगल या अमिताब बच्चन की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल गूगल मैप्स में न्यूयॉर्क के कैरन जेकब्सन की आवाज सुनाई देती है। वहीं आपको बता दें कि गूगल ने हाल ही में अपने मैप्स के लिए कई सारे फीचर्स जारी किए हैं जिसकी मदद से यूजर्स यात्रा के दौरान यह पता लगा सकेंगे कि किस जगह पर संक्रमण के कारण प्रतिबंध लगा है। 

इसके साथ ही यूजर्स इन फीचर्स से यह भी जान सकेंगे कि किस स्टेशन पर कितनी भीड़ है और कौन-सी ट्रेन या बस कितनी देरी से चल रही है। इसके अलावा , कंपनी का कहना है कि यूजर्स इन फीचर्स की सहायता से सोशल डिस्टेंसिंग को भी कायम रखने में मदद मिलेगी। इसके अलावा कंपनी के ब्लॉग पोस्ट में दी गई जानकारी के अनुसार , गूगल मैप्स के इन ट्रांसिट अलर्ट फीचर्स को जल्द अर्जेंटीना, फ्रांस, भारत, अमेरिका, यूके समेत अन्य देशों में लॉन्च किया जाएगा।

महिलाओं के लिए यह बेस्ट Eyebrow ट्रिमर

Honda के 11 प्लांट में हुआ साइबर अटैक

Huawei P Smart S स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -