Huawei P Smart S स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Huawei P Smart S स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे (Huawei) ने लेटेस्ट डिवाइस पी स्मार्ट एस (Huawei P Smart S) को इटली में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में वॉटर-ड्रॉप नॉच, 6.3 इंच का डिस्प्ले और किरिन प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। हालांकि, कंपनी ने हुवावे पी स्मार्ट एस स्मार्टफोन की अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Huawei P Smart S की कीमत
हुवावे ने अपने लेटेस्ट पी स्मार्ट एस स्मार्टफोन की कीमत 259 यूरो (करीब 22,100 रुपये) रखी है। इस स्मार्टफोन को Breathing Crystal और मिड-नाइड ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। लेकिन अभी तक इस स्मार्टफोन की सेल की जानकारी नहीं मिली है।
 
Huawei P Smart S की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,440 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में किरिन 710एफ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ चार जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। जबकि इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Huawei P Smart S की कनेक्टिविटी और बैटरी  
हुवावे ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से डुअल सिम, 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 10 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

Vivo Y50 स्मार्टफोन की पहली बंपर सेल

Twitter ने भारत में Fleets फीचर किया लांच

Motorola One भारत में हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -