महिलाओं के लिए यह बेस्ट Eyebrow ट्रिमर
महिलाओं के लिए यह बेस्ट Eyebrow ट्रिमर
Share:

लॉकडाउन के कारण पिछले तीन महीने से अधिक समय से लोग अपने घरों में कैद हैं। लॉकडाउन के कारण लोगों को कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा लोगों को दिक्कत सैलून और ब्यूटी पार्लर बंद होने के कारण हो रही है। ऐसे वक्त में पर्सनल केयर सामानों की मांग अधिक हो गई है जिनमें ट्रिमर और अन्य प्रोडक्ट्स शामिल हैं। चलिए आज हम आपको पांच बेस्ट आईब्रो ट्रिमर (Eyebrow Trimmers) के बारे में बताते हैं...

Owme Eyebrow Trimmer
यदि आपके चेहरे पर अनचाहे बाल हैं या फिर आईब्रो की शेप को लेकर परेशान हैं तो यह ट्रिमर आपके लिए बेस्ट है। इसमें आपको 2mm या 4mm की कंघी को भी सेलेक्ट करने का विकल्प मिलेगा। इसमें टू साइडेड एडजस्टेबल ऑप्टिमल आईब्रो शेपिंग भी है। खास बात यह है कि इसके इस्तेमाल करने के बाद आपकी त्वचा लाल नहीं होगी। इस ट्रिमर की कीमत 499 रुपये है।

XClub Sweet Sensitive Touch Eyebrows Trimmer
इस ट्रिमर को खासतौर पर आंख जैसी संवेदनशील जगहों के बाद हटाने के लिए डिजाइन किया गया है। आंख और आईब्रो के आसपास की त्वचा किसी भी अन्य जगह के मुकाबले नाजुक होती है। इसमें कंघी के साथ-साथ ब्लेड भी दिया गया है। यदि आप कम कीमत में किसी अच्छे आईब्रो ट्रिमर की तलाश में हैं तो यह ट्रिमर आपके लिए परफेक्ट है। इसकी कीमत महज 214 रुपये है।

FLAWLESS Women's Portable Eyebrow Trimmer
इसकी डिजाइन काफी अच्छी है और इसे पर्स में कहीं लेकर आने-जाने में भी कोई दिक्कत नहीं है। इसमें एक AAA बैटरी का इस्तेमाल होता है। इसकी कीमत 999 रुपये है।

AV Rich Green Painless Eyebrow Trimmer
इस ट्रिमर की कीमत 400 रुपये है। यह ट्रिमर आईब्रो के बाल के साथ-साथ चेहरे के अनचाहे बाल को भी हटाने में सक्षम है। इसका इस्तेमाल होंथ के ऊपर के बालों, गाल के बालों को हटाने के लिए किया जा सकता है। इससे कहीं कटने का कोई खतरा नहीं है। इसकी साइज ही लिपिस्टिक जितनी ही है। 

Deetto Eyebrow Trimmer
इस ट्रिमर से आप कान, नाक के बाल के अलावा आईब्रो को भी अलग लुक दे सकती है। इसमें स्टील की ब्लेड है। इसमें एलईडी लाइट्स भी दी गई है जो कि बाल कम रौशनी में काफी मदद करती है। इसकी कीमत 251 रुपये है।

Vivo Y50 स्मार्टफोन की पहली बंपर सेल

Twitter ने भारत में Fleets फीचर किया लांच

Motorola One भारत में हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -