अमिताभ बच्चन ने की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जमकर तारीफ़, कहा- 'उनके साथ एक बार...'
अमिताभ बच्चन ने की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जमकर तारीफ़, कहा- 'उनके साथ एक बार...'
Share:

बॉलीवुड में कई किरदार निभा चुके मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कहा कि ''रहस्य थ्रिलर 'बदला' में काम करना उनके लिए मोस्ट रिवार्डिग अनुभव रहा.'' जी हाँ, सुजॉय घोष की बदला में काम करने के बाद बिग बी एक बार फिर दूसरी रहस्य थ्रिलर में इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं हाल ही में अपनी फिल्म बदला के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''रहस्य थ्रिलर में काम करना मेरे लिए मोस्ट रिवार्डिग अनुभव रहा. इस जटिल कहानी को सबसे रोमांचक और आकर्षक तरीका में प्रस्तुत करने का पूरा श्रेय फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष को जाना चाहिए.''

इसी के साथ आगे उन्होंने तापसी पन्नू के बारे में कहा, ''मेरे साथ काम कर चुकी तापसी पन्नू एक कुशल कलाकार हैं और उनके साथ एक बार फिर काम करने में मुझे खुशी महसूस होगी.'' आप सभी को बता दें कि जी सिनेमा पर 'बदला' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर रविवार को होने जा रहा है और आपको पता ही होगा कि महानायक अमिताभ बच्चन को हाल ही में दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की गई है.

इसी के साथ अमिताभ बच्चन और मेगास्टार चिरंजीवी की आगामी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के ट्रेलर भी सामने आ चुके हैं जो शानदार रहे हैं और उनकी इस फिल्म का भी सभी को बेताबी के साथ इंतज़ार है. खबरों के मुताबिक इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी के बीच गुरु शिष्य का रिश्ता दिखाया जाएगा और यह फिल्‍म एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंग शुरुआत की थी.

विजू खोटे के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड सेलेब्स, किया ट्वीट

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन पर प्रियंका ने जमकर खेला गरबा, वीडियो हो रहा वायरल

होटल में इस एक्ट्रेस संग पकडे गए थे शादीशुदा गोविंदा, घर छोड़कर चली गई थी बीवी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -