बिग बी ने शेयर किया 130 साल पुरानी इमारत में शूटिंग करने का अनुभव
बिग बी ने शेयर किया 130 साल पुरानी इमारत में शूटिंग करने का अनुभव
Share:

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस में शूटिंग की. बताया जाता है कि यह मुंबई की ऐतिहासिक इमारतों में से एक है. इस यादगार लम्हे को अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अपने सभी चाहने वालों से शेयर किया. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा कि, "सीएसएमटी में काम कर रहा हूं. छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस, रेलवे स्टेशन और शहर का प्रतिष्ठ‍ित भवन. पहले इसे वीटी यानी विक्टोरिया टर्मिनस के नाम से जाना जाता था."

इसी के साथ-साथ अमिताभ ने रेलवे स्टशन की भी कुछ तस्वीरों को साझा किया है. अपने ब्लॉग में अमिताभ ने आगे बताया कि, अब इस इमारत को देश के महान योद्धा शिवाजी के नाम के नाम से जाना जाता है.

अमिताभ बच्चन आगे ब्लॉग में लिखते हैं कि, "इस यात्रा के सम्मान और महत्व ने इतनी उदार उपस्थ‍िति दी... यह वैसा ही है, जैसा हम इसे इसके बनने के समय देखते हैं. अब रेलवे स्टेशन के रूप में 130 साल पुरानी इमारत है."

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इस इमारत से जुड़ी एक जानकारी यह भी साझा की कि करीब 130 साल पहले इस इमारत का पुनर्निमाण किया गया था. अमिताभ बताते हैं कि साल 2015 में वह सीएसटी से भांडुप की यात्रा भी कर चुके हैं. यह यात्रा उन्होंने शो 'आज की रात ज़िन्दगी' के लिए की थी. अमिताभ बच्चन ने अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म '102 नॉट आउट' के बारे में बात की और बताया कि काफी लम्बे समय के बाद ऋषि कपूर के साथ काम करना उनके लिए काफी आनंदायी रहा. अमिताभ बताते हैं कि फिल्मों में अब काम करने का तरीका और तकनीक दोनों बदल चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज से पहले 'संजू' का बड़ा धमाका, एक साथ इन पांच शहरों में रिलीज होगा ट्रेलर

देश के सबसे बड़े धोखेबाज की भूमिका में नज़र आएंगे गोविंदा

फिल्म का प्रमोशन छोड़ करीना करने लगी यह काम, नैनी को बैठाया घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -