सनी सेल्फी पोस्ट कर प्रियंका चोपड़ा ने दिया खूबसूरत संदेश
सनी सेल्फी पोस्ट कर प्रियंका चोपड़ा ने दिया खूबसूरत संदेश
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन में सेल्फी क्लिक की है जो इस समय चर्चाओं का विषय बन गई है. वैसे भी प्रियंका लोगों का ध्यान खींचने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वह हर दिन अपनी फोटो और वीडियो के जरिए प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सनी सेल्फी पोस्ट की है, जिसे लेकर उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. आप देख सकते हैं उनकी इस फोटो पर अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वैसे प्रियंका चोपड़ा ने इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए लिखा, "अंधेरे के बाद हमेशा रोशनी आती है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आप देख सकते हैं इस फोटो में एक्ट्रेस ग्रे टॉप में नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनका लुक बेहद सिंपल होने के बाद भी काफी क्यूट लग रहा है. आप सभी को बता दें कि प्रियंका चोपड़ा कोरोना वायरस पर लगातार फैंस को जागरुक करने की कोशिश कर रही हैं हर दिन वह वीडियो और फोटोज के माध्यम से फैंस को जागरूक करने में आगे रहती हैं. वैसे कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने शिक्षा पर चिंता जताई थी.

जी दरअसल उन्होंने अपने वीडियो में बताया कि वह अपने पार्टनर जेबीएल के साथ मिलकर लॉस एंजेलिस के बच्चों को हेड फोन देंगी, जिससे बच्चे वर्चुअल क्लासरूम अटेंड कर सकें. इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा कोरोना वायरस के बीच लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. उन्होंने पीएम केयर फंड में योगदान देने के साथ ही महिलाओं की मदद के लिए भी अपना हाथ आगे बढ़ाया था और अब भी वह मदद के लिए आगे ही रह रहीं हैं.

25 करोड़ दान देने को लेकर इस एक्टर ने साधा निशाना, कहा- 'रकम बताना जरुरी है क्या'

सारा ने भाई और माँ के साथ शेयर किया टिक टॉक वीडियो, है बड़ा मजेदार

कोरोना वायरस से बहुत परेशान हैं धर्मेंद्र, लोगों को तस्सली देते हुए कहा- 'सब ठीक हो जाएगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -