जवानी के फोटोज शेयर कर खुश हुए अमिताभ
जवानी के फोटोज शेयर कर खुश हुए अमिताभ
Share:

इन दिनों लॉकडाउन के कारण अमिताभ भी घर पर हैं और शूटिंग में व्यस्त ना होने के कारण वह अपने पुराने दिनों को याद करने में लगे हुए हैं. जी हाँ, अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिता रहे हैं. वह खुद पर बने कार्टून्स से लेकर खुद की लिखी कविताओं तक सब कुछ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने एक फोटो शेयर किया है जो बड़ा ही जबरदस्त है. अमिताभ ने एक फोटो का कोलाज शेयर किया है और इसमें उन्होंने बेहद शानदार कैप्शन दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आप सभी को बता दें कि यह तस्वीरें अमिताभ की जवानी के दिनों की हैं और एक तस्वीर में अमिताभ सपाट बाल करे हुए बड़े मासूम से नजर आ रहे हैं और अन्य बाकियों में वह एंग्री यंग मैन वाले अपने जाने पहचाने लुक में हैं. वैसे इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, 'मासूमियत के दिन चले गए.' इन तस्वीरों में वाकई में अमिताभ काफी मासूम दिखाई पड़ रहे हैं. वैसे इससे पहले अमिताभ ने शोले फिल्म के प्रीमियर की फोटो साझा की थी. आपको याद हो उस फोटो में अमिताभ के माता, पिता और पत्नी जया मौजूद हैं. वैसे अमिताभ अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. उनकी पुरानी फोटोज हमेशा ही लोगों का दिल जीत लेती हैं.

वहीं उनकी कविताएं और शायरी भी लोग बहुत पसंद करते हैं. ट्व‍िटर पर अमिताभ बहुत सक्रिय रहते हैं और हर दिन कोई ना कोई बेहतरीन ट्वीट करते हैं. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम किरदार करते नजर आएंगे और इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है.

अर्नब पर हुए हमले को इस एक्टर ने बताया ड्रामा, कहा- '25 हजार में कोई भी कार पर पत्थर फिकवा सकता है'

कैटरीना कैफ की पेंटिंग शेयर कर सुनील ग्रोवर ने दिया मजेदार कैप्शन

कोरोना वारियर्स के लिए अमिताभ ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -