कैटरीना कैफ की पेंटिंग शेयर कर सुनील ग्रोवर ने दिया मजेदार कैप्शन
कैटरीना कैफ की पेंटिंग शेयर कर सुनील ग्रोवर ने दिया मजेदार कैप्शन
Share:

बहुत ही मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को लोग आज भी कपिल के शो में देखना चाहते हैं जो वह कब का छोड़ चुके हैं. ऐसे में आजकल जब पूरी दुनिया अपने घरों में कैद हैं ऐसे समय में सुनील भी लॉकडाउन के कारण घर में ही बंद है. केवल इतना ही नहीं बल्कि अब भी सुनील ग्रोवर का मजाकिया अंदाज कायम है. जी दरअसल हाल ही में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की एक पेंटिंग शेयर की है, और इसके साथ ही बहुत ही मजाकिया कैप्शन भी शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

आप देख सकते हैं सुनील ग्रोवर की इस पोस्ट को खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है. वैसे सुनील ग्रोवर की कैटरीना कैफ की पेंटिंग वाली इस पोस्ट को 174872 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और सुनील ग्रोवर ने कैटरीना कैफ  की इस दिलचस्प पेंटिंग को शेयर करते हुए लिखा है, 'लॉकडाउन ने कितने कवि, शेफ बना दिए. एक पेंटर की मिसाल यहां पर है.' वैसे मिली जानकारी के मुताबिक यह पेंटिंग किसी अजीब व्यक्ति ने बनाई है और यह दूर-दूर तक कैटरीना कैफ से कहीं मेल नहीं खाती है जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि सुनील ग्रोवर को उनकी स्टैंडअप कॉमेडी के साथ ही गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदारों के लिए पहचाना जाता है. जी दरसल वह पहले कपिल शर्मा के शो में भी अपनी एक्टिंग के खूब जौहर दिखाते थे और बात करें कैटरीना कैफ की तो उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के कहर की वजह से इसकी रिलीज आगे बढ़ चुकी है.

रमजान से पहले इस डायरेक्टर ने ट्वीट कर मुसलमान भाइयों को दी यह सलाह

Video: हाथ फ्रैक्चर होने के बाद भी अवार्ड फंक्शन में पहुंची थी ऐश्वर्या

वेब सीरीज Hundred का ट्रेलर हुआ आउट, जानिए कब से होगी स्ट्रीमिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -