चिरंजीवी और नयनतारा के साथ नज़र आये अमिताभ बच्चन, कही ये बात
चिरंजीवी और नयनतारा के साथ नज़र आये अमिताभ बच्चन, कही ये बात
Share:

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी जल्दी ही अपनी नयी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' बताया जा रहा है इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी केमीओ किरदार होगा. इस फिल्म में उनका बेहद ही अलग होने वाला है और अब तक के लुक से हटके नज़र आने वाले हैं. इसके सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं अमिताभ की सफ़ेद लम्बी दाढ़ी दिखाई दे रही है जिससे उन्हें पहचान पाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है.

फिल्म में वो एकदम बूढ़े नज़र आ रहे हैं और ये तस्वीरें वो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में शेयर की गयी तस्वीरों में देख सकते हैं जिसमें एक्टर चिरंजीवी और एक्ट्रेस नयनतारा साथ नज़र आ रहे हैं. इसमें वो यज्ञ के लिए बैठे हुए हैं और साथ ही उनके पीछे अमिताभ भी नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीर शूटिंग के दौरान की हैं जो अमिताभ ने ही डिटेल के साथ शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है 'चिरंजीवी के साथ काम करना एक सम्मान की बात है.'

बता दें यह फिल्म रायलसीमा के स्वतंत्रता सेनानी यू नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है. वह इस फिल्म में अतिथि भूमिका निभा रहे हैं. कुछ समय पहले ही वो हैदराबाद के लिए गए थे जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी. इस फिल्म के अलावा अमिताभ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं जिसके शूटिंग जोधपुर में चल रही है. इतना ही नहीं अमिताभ अपनी नयी फिल्म '102 नॉट आउट' भी जल्दी ही रिलीज़ करने वाले हैं जिसका प्रचार ज़ोरों से चल रहा है. इसमें अमिताभ के साथ ऋषि कपूर भी हैं जो उनके बेटे के किरदार में नज़र आ रहे हैं. 

अब गुजराती फिल्म में डेब्यू करेंगे टाइगर श्रॉफ के पिता..

Bucket List Teaser : साधारण गृहिणी से माधुरी दीक्षित बनी रॉकिंग मॉम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -