अब खुद पर ही बने मिम्स शेयर कर रहे हैं बिग बी...
अब खुद पर ही बने मिम्स शेयर कर रहे हैं बिग बी...
Share:

जैसा कि आप जानते हैं पिछले कुछ दिनों से बारिश से मुंबई बेहाल है. बारिश को लेकर कई लोग परेशान भी हैं तो कुछ लोग बरसात को लेकर मिम्स भी शेयर कर रहे हैं.  उसी तरह मीम्स से सिलेब्रिटीज भी अछूते नहीं है. हम बात कर रहे हैं सदी के महानायक की जो खुद पर ही मिम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. आइये आपको बता देते हैं क्या शेयर किया है उन्होंने. 

दरअसल, अमिताभ ने खुद अपने ही एक तस्वीर पर बने मीम को शेयर करते हुए बरसात में मौज ली है. इस तस्वीर में अमिताभ की फिल्म 'द ग्रेट गैम्बलर' के एक गाने की दृश्य है. इसमें वह जीनत अमान के साथ नाव की सैर कर रहे हैं. मीम में इस तस्वीर के ऊपर लिखा है, 'भइया, गोरेगांव लेना.' बिग बी ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, 'जलसा होते हुए.' या तस्वीर 'दो लैफ़्ज़ों की है' गाने की है जो काफी हिट रहा. 

इसके अलावा बता दें कि मुंबई में लगातार पांचवें दिन भारी बारिश हो रही है. मुंबई वालों के लिए प्रशासन ने यह चेतावनी जारी की है कि अगर बहुत जरूरी न हो तो वे घर से बाहर न निकलें. सोमवार रात के बाद मंगलवार सुबह भी मुंबई में मूसलाधार बारिश का सिलसिला जारी है. शहर और सबअर्बन इलाकों में जलभराव की वजह से लोगों का जीना मुहाल है. 

Arjun Patiala Song : दूसरे गाने का लुक आया सामने, देखें सनी लियॉन का हॉट लुक

ढाई साल की बेटी की माँ है ये एक्ट्रेस, अब तक नहीं की शादी

एक्टर-सिंगर हिमेश रेशमिया की कार का हुआ एक्सीडेंट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -