Arjun Patiala Song : दूसरे गाने का लुक आया सामने, देखें सनी लियॉन का हॉट लुक
Arjun Patiala Song : दूसरे गाने का लुक आया सामने, देखें सनी लियॉन का हॉट लुक
Share:

बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का एक गाना रिलीज़ हो चुका है और अब दूसरे गाने का पहला लुक आ चुका है. हाल ही में फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ और फिल्म के पहले गाने ने भी यूट्यूब पर धमाल मचा दिया. वहीं अब अर्जुन पटियाला का दूसरा गाना 'क्रेजी हबीबी' बुधवार को रिलीज होने जा रहा है. आइये जानते हैं इस गाने के बारे में.  

ट्रेलर में आप देख ही चुके हैं कि सनी लियॉन इसमें आइटम डांस करने वाली हैं. फिल्म के इस गाने में सनी लियोनी सेक्सी डांस करती दिखाई देंगे. इस गाने का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें सनी लियोनी के साथ दिलजीत दोसांझ, और वरुण शर्मा नजर आ रहे हैं. वैसे सनी लियोनी काफी समय बाद किसी बॉलीवुड में आईटम नंबर करती नजर आएंगी. इस गाने को लेकर सनी लियोनी के फैंस काफी उत्साहित हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर इस गाने का प्रमोशन भी कर रही है. 

अर्जुन पटियाला का निर्देशन रोहित युगराज ने इस गाने के बारे में कहा है कि ये गाना एक क्रेजी डांस नंबर है. ये सभी क्रेजी हबीब और डिसेंट मुंडा के लिए है. इसे सुनकर हर कोई थिरकने पर मजबूर हो जाएगा. अर्जुन पटिलाया फिल्म के क्रेजी हबीबी गाने को सचिन और जिगर की जोड़ी ने अपना म्यूजिक दिया है. वहीं गुरू रंधावा ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. गुरू के अलावा इस गाने में बेनी दयाल की भी आवाज सुनने मिल सकती है.  

'पानीपत' की शूटिंग हुई पूरी कृति ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कभी नहीं देखा होगा कृति का ऐसा लुक, शाॅर्ट्स में दिखी बेहद हॉट

ऑर्डर कैंसिल होने पर युवक करता था ऐसा काम, बच्चों के बीच जाकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -