बिग बी के 75 वें बर्थडे पर 75 फुट का केक
बिग बी के 75 वें बर्थडे पर 75 फुट का केक
Share:

केवल भारत में ही नहीं, बिग बी के फैंस विश्व में जहाँ कही भी फैले हुए है वो कल उनका 75 वां जन्मदिन मनाएंगे. सदी के महानायक कहलाने वाले अमिताभ बच्चन का जन्मदिन 11 अक्टूबर को है और इसे लेकर उनके फैंस में भारी धूम मची हुई है. हर साल बिग बी के बर्थडे पर उनके फैंस उनके लिए कुछ न कुछ नया ज़रूर करते है, जिसके लिए बिग बी उनका शुक्रिया अदा करना कभी नहीं भूलते. इस साल भी एक ऐसा आयोजन होगा, जहां 75 साल के अमिताभ के लिए 75 फुट का केक काटा जाएगा.

अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को अलाहाबाद में हुआ था. कहीं उनके बर्थडे पर यज्ञ होते है तो कहीं कुछ और. इस बार गुलाबी नगरी जयपुर में एक अनोखा आयोजन किया गया है, जहाँ उनके जन्मदिन पर उनकी उम्र 75 के बराबर 75 फ़ीट का केक रहेगा, जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड होगा. इस कार्यक्रम का आयोजन एम स्क्वायर प्रोडक्शन के तले होगा जिसका सेलिब्रेशन दो स्तर पर होगा. पहला केक बिग बी के घर भेजा जायेगा साथ ही जो भी फैन बिग बी का गेटअप धारण करके आएगा उससे पुरस्कार भी दिया जायेगा.

'सात हिंदुस्तानी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अमिताभ ने आज फिल्म जगत में एक इतिहास रच दिया है और सदी के महानायक के रूप में पहचाने जाने लगे है. फिल्मों के साथ साथ उन्होंने टीवी की दुनिया में भी अपनी क्रांति फैला रखी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जन्मदिन मानाने परिवार संग मालदीव रवाना हुए बिगबी

अपना 27वां जन्मदिन मनारही है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

Bigg Boss-11 : घर में चला नारी शक्ति का ज़ोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -