मेरी एक और परियोजना समाप्त हुई..अभी-अभी, अमिताभ बच्चन
मेरी एक और परियोजना समाप्त हुई..अभी-अभी, अमिताभ बच्चन
Share:

हम आपको पहले ही इस बात की जानकारी दे चुके है कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन एक फिल्म में काम करने वाले है जिसका नाम होगा '100 नॉट आउट'. जी हाँ इस फिल्म का पूर्व में ही फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया है. इस फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर साथ दिख रहे है. खबरे ही कि इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप बेटे की भूमिका में है. और इस तस्वीर में साफ़ पता चलता है कि बाप बेटो में बिलकुल नहीं बनती है. आपको बता दे कि तस्वीर में ऋषि और अमिताभ काफी बूढ़े दिख रहे है. इससे पहले ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट किया था की वे अमिताभ बच्चन के साथ में फिल्म में काम करने वाले है.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन करीब 26 साल बाद ऋषि कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म है '102 नॉट आउट'. हाल ही में अमिताभ ने इसकी शूटिंग खत्म की है. बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "मेरी एक और परियोजना समाप्त हुई..अभी-अभी '102 नॉट आउट' की शूटिंग से वापस आया हूं..यह खत्म हुआ और अब अगले के लिए काम शुरू."

इस फिल्म को उमेश शुक्ला निर्देशित कर रहे हैं. इसमें अमिताभ 102 वर्षीय व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जबकि ऋषि कपूर बच्चन के 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं. इन एक्टर्स को बूढ़ा दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -