अमिताभ ने सलमान के साथ रेस-3 करने से किया साफ इंकार
अमिताभ ने सलमान के साथ रेस-3 करने से किया साफ इंकार
Share:

बॉलीवुड में 'बाबुल', 'बागबान' और 'गॉड तुस्सी ग्रेट' हो जैसी फिल्मो में सलमान खान और अमिताभ बच्चन साथ काम कर चुके है. और दर्शको को इनकी हर फिल्म में दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आई है. कुछ समय से ये चर्चा हो रही थी कि सलमान खान की फिल्म रेस-3 में महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे और ये खबर सुनने के बाद तो दर्शको को इस फिल्म से और ज्यादा उम्मीदे बढ़ गयी थी लेकिन, अब बिगबी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है.

वह खबर ये है कि अमिताभ बच्चन ने रेस-3 में काम करने से इंकार कर दिया है. जी हाँ... दरअसल इन दिनों बिगबी ऋषि कपूर के साथ अपनी फिल्म '101 नॉट आउट' के शेड्युअल में काफी व्यस्त है. साथ ही वे आमिर खान की फिल्म 'ठग्स और हिंदोस्तान' की शूटिंग में भी बिजी है. इतना ही नहीं इन फिल्मो के बिगबी नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' की शूटिंग भी शुरू करने वाले है. इतनी सारी फिल्मो को साइन करने के बाद बिगबी के पास वक़्त की बहुत कमी है इसलिए वे चाहकर भी सल्लू मिया की फिल्म रेस-3 के लिए समय नहीं निकाल पा रहे है. वैसे आज तो बिगबी का 75वां जन्मदिन भी है इस लिए अमिताभ बच्चन को बहुत-बहुत शुभकामनाये.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रेस-3 में सलमान ने इंटिमेट सीन करने से किया इंकार, रखी और भी शर्ते

अमिताभ - "एक प्रकाश जो कभी नही बुझेगा"

अमित से अ-मिट तक अमिताभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -