चीन में भी आमिर की 'छोरियाँ छोरों से कम है के..'
चीन में भी आमिर की 'छोरियाँ छोरों से कम है के..'
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ चीन के बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है. फिल्म ने 26 दिनों में 992 करोड़ रुपए से ज्यादा की कामाई कर ली है. देखा जाए तो अभी तो फिलहाल सिर्फ दो ही फिल्में छाई हुई हैं.. पहली बाहुबली 2.. दूसरी चीन में आमिर खान की फिल्म 'दंगल'.. जी हाँ, अब जब इन दोनों ही फिल्मो के चर्चे है. बता दे कि, जाहिर तौर पर दोनों फिल्म की तुलना दर्शकों द्वारा की गई.

लेकिन आमिर खान का कहना है कि उनकी फिल्म 'दंगल' और एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की तुलना करना ठीक नहीं है, क्योंकि दोनों फिल्में अलग तरह की हैं. साथ ही चीन में अपनी फिल्म के अच्छे प्रदर्शन से आमिर ने कहा, "मैं खुश हूं कि 'दंगल' को चीन और दुनियाभर में सराहा गया. आमिर की इस फिल्म ने भारत में भी जोरदार कमाई की थी.

आपको बता दें कि चीन में ‘दंगल’ को 5 मई को रिलीज किया गया था, तभी से ये फिल्म वहां जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार फिल्म ने सोमवार को 52 करोड़ रुपए (8.16 मिलियन डॉलर,) से ज्यादा की कमाई की, मंगलवार को फिल्म ने 41 करोड़ रुपए (6.39 मिलियन डॉलर) से ज्यादा की कमाई की और बुधवार को फिल्म ने 11 करोड़ रुपए (1.76 मिलियम डॉलर) से ज्यादा की शानदार कमाई की है. 

दरवाजा बंद अभियान का अमिताभ करेंगे शुभारंभ

माल्टा में ट्रेनिंग ले रहे है आमिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -