अपनी ढलती उम्र से परेशान हुए अमिताभ, किया ऐसा ट्वीट
अपनी ढलती उम्र से परेशान हुए अमिताभ, किया ऐसा ट्वीट
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाले हैं. इसके लिए वो शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं और ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होने को तैयार है. इस फिल्म में बिग के साथ-साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसकी एक खास बात ये भी है कि फिल्मों के अलावा अमिताभ छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इसी से उनका एक लुक भी सामने आया है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. इसमें ये बेहद ही अलग दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें कि पॉपुलर रियालिटी शो केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) सीजन 11 टीवी पर प्रसारित होने वाला है, ऐसे में इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है. इसकी तैयारी में वो काफी समय से लगे हुए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की खास तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह बिल्कुल देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सफेद धोती और सफेद शर्ट में के साथ गमछा लिया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने पैरों में स्पोर्ट्स शूज पहना है. वहीं देसी अंदाज़ में वो कितने अच्छे लग रहे हैं ये आप देख ही सकते हैं. 

आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ''ढलती उम्र के साथ एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है कि 'तू', बुलाने वाले कम होते जाते हैं.'' एक्टर के इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह गर्मी से काफी बेहाल हैं. वाकई गर्मी तो इतनी है और इसी गर्मी में उन्हें शूट भी करना पड़ रहा है. फिलहाल ये क्लीयर नहीं हो पाया है कि बिग बी की ये तस्वीरें कहां की है, लेकिन उनका का ये अंदाज वाकई उनकी ढलती उम्र की तरफ इशारा कर रहा है. 76 वर्ष की उम्र में भी अमिताभ बॉलीवुड में लगातार काम कर रहे हैं. 

 

आंखें 2 में ये एक्टर निभाएगा अक्षय कुमार का किरदार

अमिताभ बच्चन को पड़ा इस एक्ट्रेस से थप्पड़...

बॉक्सऑफिस पर कुछ ऐसी रही जंगली और नोटबुक की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -