संजय कपूर-दिव्या दत्ता घरेलू हिंसा और मैरिटल रेप पर बनाएंगे शोर्ट फिल्म
संजय कपूर-दिव्या दत्ता घरेलू हिंसा और मैरिटल रेप पर बनाएंगे शोर्ट फिल्म
Share:

करीबन एक महीने पहले इस तरह की खबरें सामने आ रही थी कि बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और दिव्या दत्ता  जल्द ही एक साथ शोर्ट फिल्म में दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुनीत मोंगा द्वारा निर्देशित फिल्म को अस्थायी रूप से 'स्लीपिंग पार्टनरविल' टाइटल दिया गया है जो कि घरेलू हिंसा और वैवाहिक बलात्कार के विषय पर आधारित होगी. फिल्म का टाइटल सुनने के बाद से फैंस के बीच इस फिल्म को देखने के लिए बेताबी बढ़ती गई थी.

फिल्म को लेकर बात करते हुए संजय कपूर ने कहा कि उन्होंने कभी इस तरह का रोल प्ले नहीं किया है. उन्होंने यह भी कहा कि यह जनता के लिए चौंकाने वाला होगा कि नार्मल, मिडिल क्लास फैमिली के लोग अपने घरों की चार दीवारों के अंदर कैसे व्यवहार कर सकते हैं. संजय ने यह भी कहा है कि फिल्म एक ऐसा विषय है जिसे दृढ़ता से स्थापित नहीं किया गया है. संजय को उम्मीद ये है कि फिल्म के बाद, जो महिलाएं हिंसा का सामना कर रही हैं और घुटघुट कर रह रही हैं, ऐसे में परिवारों के अंदर इस बारे में बोलने के कॉन्फिडेंस आएगा. उन्होंने कहा कि अगर महिलाएं पति के साथ दुर्व्यवहार का सामना करती हैं तो अब वह इसका सामना कर इस पेशे को खत्म खत्म कर देंगी.

इस दौरान, दिव्या दत्ता ने ये कहा है कि भले ही वह फिल्मांकन के दौरान सेट पर मस्ती करती हों, वह अक्सर परेशान होकर घर लौटती थीं. यह अक्सर रो रहा था, जैसे कि, शक्तिशाली और वास्तविक हैं और मानस को प्रभावित कर सकते हैं. संजय और दिव्या की जोड़ी फिल्म में काफी अच्छी दिखाई देगी. बता दें संजय कपूर पिछले साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' में सपोर्टिंग रोल में नजर आएं थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या और शनाया ने इंस्टाग्राम पर ही कर मस्ती शुरू, किया ऐसा कमेंट

 

अनन्या पांडेय और सारा अली खान के बाद अब परिवारवाद के विवाद में फंसी यह अभिनेत्री

एयरलाइंस में कुणाल कामरा को किया बैन, इस पर रवीना ने कहा- 'मैं उसे पसंद नहीं करती लेकिन...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -