काजोल ने बेटी संग इंस्टाग्राम पर शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस हुए दीवाने
काजोल ने बेटी संग इंस्टाग्राम पर शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काजोल अपनी फिल्मों के प्रमोशन से लेकर फैमिली और दोस्तों संग समय बिताने तक की बहुत सी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा उनके लुक्स भी इंस्टाग्राम पर देखने लायक होते हैं. अब काजोल एक बार फिर से फैंस के बीच में चर्चा का विषय बन गई हैं. इसकी वजह है उनकी बेटी न्यासा. काजोल ने न्यासा संग इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं. इन फोटोज में न्यासा बिल्कुल काजोल का यंग वर्जन दिख रही हैं.

इन फोटोज को शेयर कर काजोल ने लिखा, 'बहुत दिनों बाद मेरी बेबी के साथ मुंबई के रोड पर #sunshinyday #daughterlove.' इन फोटो को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इसके अलावा यूजर्स इनपर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. फैंस मां-बेटी की इस फोटो पर फिदा हो गए हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि काजोल ने अजय देवगन से 24 फरवरी 1999 को शादी की थी. उन्होंने अप्रैल 2006 में बेटी न्यासा और सितम्बर 2010 में बेटे युग को जन्म दिया. ये दोनों बच्चे फैंस के फेवरेट स्टार किड्स में से हैं. हालांकि दोनों ही लाइमलाइट से दूर रहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर काजोल के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ पति अजय देवगन और एक्टर सैफ अली खान थे. ये कहानी छत्रपति शिवजी महाराज के सेनापति तानाजी मालुसरे की बहादुरी की गाथा पर आधारित थी. काजोल, तानाजी की पत्नी सावित्री देवी मालुसरे की भूमिका में नजर आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 से ज्यादा करोड़ का बिजनेस किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या और शनाया ने इंस्टाग्राम पर ही कर मस्ती शुरू, किया ऐसा कमेंट

अनन्या पांडेय और सारा अली खान के बाद अब परिवारवाद के विवाद में फंसी यह अभिनेत्री

एयरलाइंस में कुणाल कामरा को किया बैन, इस पर रवीना ने कहा- 'मैं उसे पसंद नहीं करती लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -