करीना की नजर में यह खान है सबसे बेहतरीन, शाहरुख़, सलमान, आमिर का नाम नहीं
करीना की नजर में यह खान है सबसे बेहतरीन, शाहरुख़, सलमान, आमिर का नाम नहीं
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड में उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो सभी खान के साथ काम चुकी हैं. हालाँकि अब उनका मानना है कि इरफान खान सभी खानों से बेहतर खान है. आपको इस बता से अवगत करा दें कि इन दिनों इरफान खान अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और करीना भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वे भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आएगी. उन्होंने बताया कि वो इरफान की फिल्म को जॉइन कर खुद को बेहद भाग्यशाली मान रही है. 

 

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस अंग्रेजी मीडियम में एक कॉप की भूमिका में नजर आने वाली है. आप अपने किरदार को लेकर कैसे तैयारी कर रही हैं इस सवाल के जवाब में उन्होंने हाल ह एमए कहा कि, ''इस फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं और मैंने लगभग सभी खानों के साथ काम किया है जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और उनके पति सैफ अली खान भी शामिल हैं. लेकिन मेरे लिए इरफान खान के साथ काम करना सम्मान और गौरव का पल है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि करीना 15 मई से फिल्म के टीम के साथ शूटिंग के लिए जुड़ेगी. आगे वे कहती है कि ''मैं कह सकती हूं कि वो सभी खानों में बेहतरीन हैं और वो मेरे लिए वे सबसे बड़े खान है. अपने किरदार को लेकर करीना ने बताया कि मैं यह जानती हूं कि फिल्म में मेरा किरदार छोटा है लेकिन मुझे इससे कोई मतलब नहीं. 

परदादी की गोद में नजर आईं सुष्मिता सेन, 42 साल पुराना है नाता

अलग-अलग रंग की बिकिनी में नजर आई यह मॉडल, कभी झुककर तो कभी उठकर दिए पोज

इस सेक्सी फिगर के दीवाने हो रहे लोग, सोशल मीडिया पर लगी आग

पानी में मदहोश हुई मॉडल, शर्मिंदगी की परवाह किए बिना दिए गजब के पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -