इस साल इन बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले है अमिताभ
इस साल इन बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले है अमिताभ
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन रविवार को अपना 78वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. हालांकि जिसके कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक बहुभाषी परियोजना में कार्य करने के लिए हामी भर दी थी, जिसमें तेलुगू सुपरस्टार प्रभास के अतिरिक्त एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हैं. अमित जी  की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं और साथ ही वह मशहूर क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) की भी मेजबानी कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन की प्रतिष्ठा वर्ष दर वर्ष बढ़ती ही जा रही है. उम्र बढ़ने के साथ ही साथ उनमें जोश व उत्साह का संचार भी दोगुना होता जा रहा है.

ब्रह्मास्त्र: यह एक सुपरहीरो एंडवेचर्स मूवी हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस मूवी में अमिताभ बच्चन के अतिरिक्त आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार हैं. यह योजना 3 भागों में आएगी और यह जिसका पहला भाग होगा.

चेहरे: रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित इस रहस्यमयी थ्रिलर में अमिताभ के अलावा इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टन डिसूजा और अन्नू कपूर भी हैं.

झुंड: सैराट के डायरेक्शन नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित 'झुंड' कथित तौर पर विजय बारसे के जीवन पर आधारित है, जो स्लम सॉकर के संस्थापक हैं. अमित जी की मूवी में एक प्रोफेसर की भूमिका में हैं, जो फुटबॉल की एक टीम बनाने के लिए सड़क पर रह रहे बच्चों को प्रशिक्षित करते हैं.

आखें 2: वर्ष 2002 में इसी नाम से आई थ्रिलर मूवी का यह सीक्वेल है. जिसका निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे.

उयन्र्ता मणिथन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ इस मूवी के साथ तमिल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसमें एक्टर -निर्देशक एसजे सूर्या भी हैं. यह एक द्विभाषी फिल्म है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #CBIStartArrestInSSRCase, दुनियाभर में हो रही इन्साफ कोई मांग

78 वर्ष के हुए अमिताभ, मंदिर में शुरू हुआ वर्चुअल प्रोग्राम

आमिर खान की बेटी इरा है इस बीमारी का शिकार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ एक शीर्षकहीन फिल्म: दीपिका पादुकोण और तेलुगु सुपरस्टार प्रभास के साथ अमिताभ बड़े पर्दे के लिए एक बहुभाषी मेगा प्रोडक्शन में कार्य करने वाले है. वर्ष 2022 में इस मूवी के रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -