आमिर खान की बेटी इरा है इस बीमारी का शिकार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और 3 खानों में से एक आमिर खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह नहीं बल्कि उनकी बेटी इरा खान चर्चाओं में बनी हुई है, दरअसल उन्होंने पिछले साल अपनी निर्देशन की शुरुआत की, और अपने इंस्टाग्राम वीडियो में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

इरा ने खुलासा किया है कि वह "चिकित्सकीय रूप से उदास" रही हैं और चार साल से अधिक समय से अवसाद से जूझ रही हैं। विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस (10 अक्टूबर) पर, इरा खान ने वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपनी मानसिक स्वास्थ्य लड़ाई के बारे में बताया।

इरा ने वीडियो शुरू करते हुए कहा, "हाय, मैं उदास हूं। मुझे अब चार साल से ज्यादा हो गए हैं। मैं एक डॉक्टर के पास गई थी और मैं नैदानिक ​​रूप से उदास मुझे कोई खास उपचार नहीं मिला। लेकिन में अब भी इस बीमारी का इलाज़ करवा रही है और मुझमे कई बदलाव भी आए है। एक साल से अधिक समय से, मैं मानसिक स्वास्थ्य के लिए कुछ से गुजर रही हूँ, लेकिन मुझे  समझ नहीं था कि क्या करना है। " इरा ने डिप्रेशन के साथ अपने व्यक्तिगत संघर्ष को याद किया और उन्होंने वीडियो को शेयर किया, जंहा उन्होंने कहा कि "मैंने आपको एक यात्रा पर ले जाने का फैसला लिया है - मेरी यात्रा - और देखें कि क्या होता है। उम्मीद है, हम खुद को जान पाएंगे और मानसिक बीमारी को थोड़ा बेहतर समझ पाएंगे। मैंने बहुत सी बातें कहने के लिए सोची है। मैं क्या कहूँ? मैं यह क्यों कर रही हूँ?"

 

 

पायल घोष ने प्रधानमंत्री से मांगी सुरक्षा

जल्द एक साथ फिर नज़र आ सकते है ये बॉलीवुड कपल

संगीत के अध्यापक के रूप में काम कर चुके है चंद्रचूर्ण सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -