सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #CBIStartArrestInSSRCase, दुनियाभर में हो रही इन्साफ कोई मांग
सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #CBIStartArrestInSSRCase, दुनियाभर में हो रही इन्साफ कोई मांग
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में न हो, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में बनी हैं. सुशांत के निधन के उपरांत से ही उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनकी याद में निरंतर पोस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. 4 बहनों का इकलौता भाई 34 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गया. बहनों के आंसू नहीं थम रहे, लेकिन उन्होंने एक प्रण आवश्यक लिया है कि वो सच की रक्षा करेंगी और अपने भाई को इंसाफ के लिए लड़ रहे है.

श्रीलंका में भी गूंजी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग: सुशांत के निधन के उपरांत से ही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति निरंतर  सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई के लिए पोस्ट साझा करती रहती हैं. सुशांत को इंसाफ दिलाने में न सिर्फ उनका परिवार, बल्कि उनके विषभर के फैंस एक साथ खड़े है. देश से बाहर भी 'Sushant Justice Now' की आवाज गूंज रही है. शनिवार को श्वेता ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने श्रीलंका की कुछ फोटोज को शेयर करते हुए 'थैंक यू श्रीलंका' लिखा.

लेकिन इन तस्वीरों में श्रीलंका की सड़कों पर बड़े-बड़े हॉर्डिंग लगे हुए हैं, जिसमें 'Sushant Justice Now' लिखा हुआ है. इसलिए श्वेता ने श्रीलंका का शुक्रिया अदा कर रहे है. वहीं, दूसरी ओर ट्विटर पर पिछले दो दिनो से #CBIStartArrestInSSRCase ट्रेंड कर रहा है, जिसमें यूजर्स लगातार ट्वीट कर जल्द से जल्द सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं.

 

आमिर खान की बेटी इरा है इस बीमारी का शिकार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

पायल घोष ने प्रधानमंत्री से मांगी सुरक्षा

जल्द एक साथ फिर नज़र आ सकते है ये बॉलीवुड कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -