मुंबई में फंसे प्रवासियों के लिए मसीहा बने अमिताभ, यूपी के लिए 10 बसें रवाना
मुंबई में फंसे प्रवासियों के लिए मसीहा बने अमिताभ, यूपी के लिए 10 बसें रवाना
Share:

लॉकडाउन की वजह से शहरों में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए अब तक कई लोग सामने आए हैं फिर वह आम लोग हो या सेलेब्स. ऐसे में अब हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सराहनीय कदम उठाया है. जी दरअसल प्रवासियों के लिए अमिताभ बच्चन और उनके ऑफिस एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से मुंबई से 10 बसें यूपी के लिए रवाना की गई हैं. बीते शुक्रवार को मुंबई के हाजी अली जूस सेंटर से उत्तर प्रदेश के लिए 10 बसों को हरी झंडी दिखाई गई. वहीं अमिताभ बच्चन कॉरपोरेशन लिमिटेड के मेनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव ने सारा इंतजाम किया है और यह काम माहिम दरगाह ट्रस्ट और हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के साथ मिलकर किया जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि इन सभी प्रवासियों को उत्तर प्रदेश में अलग अलग जगहों पर छोड़ा जाएगा. वहीं आप देख सकते हैं तस्वीर में सभी प्रवासी बस में बैठे नजर आ रहे हैं. ऐसे में कहा गया है कि इस दौरान सभी की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया. वैसे बस में प्रवासियों को ले जाते वक्त पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया है, ऐसा कहा गया है. यहाँ एक सीट पर एक ही शख्स बैठा है और साथ ही सभी ने मास्क पहना हुआ है.

जी दरअसल खबरें हैं कि ये सभी लोग लॉकडाउन लगने के बाद से ही मुंबई में फंसे हुए थे. ऐसे में अमिताभ इनकी मदद के लिए आगे आए. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन कॉरपोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव बाएं तरफ खड़े नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

बर्तन तैयार करते नजर आए जैकी श्रॉफ

कोरोना वायरस के बीच अपने हिप्स दिखाकर प्रदर्शन कर यही यह मॉडल

भाई हो तो ऐसा: बहन को कोरोना से बचाने के लिए अक्षय ने पानी के जैसे बहाया पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -