अपने पिता के बाद अब अपने नाना के साथ बिग बी ने की फोटो शेयर
अपने पिता के बाद अब अपने नाना के साथ बिग बी ने की फोटो शेयर
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव रहते हैं. बटगे दें, इस समय अपनी आने वाली फिल्मों 'चेहरे' और 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग में बिजी हैं. वह हाल में 'चेहरे' की शूटिंग के दौरान 14 मिनट लंबा डायलॉग बोलने के कारण चर्चा में हैं और इसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हो रही हैं. वहीं इसके अलावा हाल में 'गुलाबो सिताबो' में उनका डिफरेंट लुक भी सामने आया था. अपने काम के अलावा वो शेयरिंग के लिए भी चर्चा में बने रहते हैं. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ ने अब अपने परिवार की तीन पीढ़ियों की तस्वीर एक साथ शेयर की है. इसके पहले भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया था जो तस्वीर वायरल हुई थी. अब इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के नाना, वह खुद और बेटे अभिषेक बच्चन की पगड़ियों में तस्वीर है. तस्वीर को शेयर करने के साथ अमिताभ ने लिखा, 'अपने ग्रैंडफादर.. नाना दारजी सरदार खजान सिंह सूरी और मेरे बेटे के साथ.' यहां देखें तस्वीर.

वैसे बता दें कि कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक भी हो गया था. हैकर्स ने अकाउंट से अमिताभ की तस्वीर हटाकर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी. यही नहीं, उसने अमिताभ के बायो को भी बदल दिया. उसमें लव पाकिस्तान लिखा नजर आ रहा था. हालांकि बाद में बिग बी का अकाउंट रिकवर कर लिया गया था. साथ ही वो अक्सर ही ट्वीट करते रहते हैं और फैंस से जुड़े रहते हैं. 

'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

सदी के महानायक ने चुराई ये ख़ास चीज, ट्विटर पर मांगे गए इतने पैसे

अमिताभ बच्चन की नातिन को डेट कर रहे जावेद जाफरी के बेटे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -