'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

Jun 24 2019 01:28 PM
'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' सबसे ज्यादा चली है और इसे टीवी पर इतनी बार प्रसारण हो चुका है कि फैन्स इस फिल्म को लेकर अकसर मजाक बनाते हैं. वहीं दर्शकों को ये पूरी फिल्म ही याद हो गई होगी. अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, लेकिन टेलीविजन पर इसके प्रसारण ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं और फैन्स ने इसे लेकर कई तरह के मीम्स तक बना लिए हैं. इसी सिलिसिले ने उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

बता दें, अमिताभ बच्चन को हाल ही में एक फैन ने ट्वीट कर उन्हें 'अभिमान ' फिल्म की याद दिलाई थी और कहा था कि उनकी ये फिल्म भारत से ज्यादा श्रीलंका में चली थी और कोलंबो में ये 50 से ज्यादा हफ्ते तक चली थी. वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने इस फैन को जवाब देते हुए लिखा- 'कमाल की बात है...जब मैं सूर्यवंशम की शूट के लिए श्रीलंका गया था तो उस समय भी मुझे यह बात पता चली थी...' 

अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' 1999 में रिलीज हुई थी और इसे ई.वी.वी. सत्यनारायण ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में सौंदर्या और जयासुधा लीड रोल में थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी. 'सूर्यवंशम' में अमिताभ बच्चन का डबल रोल था. अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी की फिल्म 'अभिमान' 1973 में रिलीज हुई थी, और इशे ऋषिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था. 'अभिमान' को अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी की जबरदस्त फिल्मों में से एक माना जाता है.  

कपूर परिवार संग नजर आई आलिया, पहले से बेहतर दिखें ऋषि

Bharat Collection : 19 दिन में इतना जुटा पाई सलमान की 'भारत'

विराट के प्यार में पागल हुई अनुष्का, लंदन के बाद पहुंची ब्रसेल्स