अमिताभ बच्चन की नातिन को डेट कर रहे जावेद जाफरी के बेटे!

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी बॉलीवुड में डेब्यू करने ही वाले हैं. उनकी फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसे लेकर वो काफी खुश भी हैं और उत्साहित भी. आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'मलाल' में नजर आने वाले है. मलाल फिल्म में मीजान जाफरी के साथ शर्मिन सहगल भी अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली हैं. दोनों की ये पहली फिल्म है जिसके लिए फैंस भी उत्सुक हैं. 

इसके अलावा कुछ दिनों से ये भी खबर है कि मीज़ान अमिताभ बच्चन की नाती को डेट कर रहे हैं. मीजान जाफरी ने बातचीत में अपने और नव्या नवेली नंदा के डेट करने के बारे में पूछा गया, कि, आपकी डेटिंग की खबरें आ रही हैं. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ आपके अफेयर की खबरों में कितनी सचाई है? इस पर उन्होंने जवाब दिया-

'नव्या एक्चुअली मेरी बहन की बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों न्यू यॉर्क में साथ में कॉलेज में हैं, तो वह मेरी काफी अच्छी दोस्त है. नव्या और मेरी पिक्चर्स जब पहली बार पपराजी ने खींची, तब हम फिल्म देखने गए थे, तब लोगों को यह भ्रम हो गया था कि हम डेट कर रहे हैं, लेकिन असल में मैं अभी सिंगल हूं. 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले मीजान जाफरी और नव्या नवेली की कुछ तस्वीरें सामने आई थी. जिसके बाद से ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि ये सिर्फ अफवाह है. लेकिन उन्होंने इस बात को एकदम साफ़ कर दिया है. 

'मलाल' की रिलीज़ डेट से काफी खुश हैं मीज़ान, कही ये बात

Zara Suno : 'मलाल' का पहला रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular