Bharat Collection : 19 दिन में इतना जुटा पाई सलमान की 'भारत'
Bharat Collection : 19 दिन में इतना जुटा पाई सलमान की 'भारत'
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' लगातार तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. हालाँकि एक हफ्ते बाद शाहिद कपूर की कबीर सिंह लगी है जो धाकड़ कमाई कर ही हैं. लेकिन सलमान के फैंस उनकी फिल्म देखने से पीछे नहीं हैं. अब भी ये फिल्म आगे बढ़ती जा रही हैं. आपको बता देते हैं फिल्म ने 19 दिन में कितनी कमाई की है. 

रिपोर्ट के अनुसार, इस शनिवार 'भारत' ने लगभग 1.15 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही ये फिल्म 194 करोड़ के साथ प्रेम रतन धन पायो के करीब पहुंच गई है. इस हिसाब से अब तक सलमान खान और  कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'भारत' ग्रॉस कमाई के मामले में 200 करोड़ से अधिक कमा चुकी है. वहीं नेट कमाई अभी तक 194 करोड़ रुपये हो चकी है. बाद कुछ ही दिनों में हालांकि इस हफ्ते शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर  'भारत' को कड़ी टक्कर दे रही है. इसने तीन ही दिन में अपना बजट निकाल लिया है. 

वहीं 5 जून ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत' उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई. जिसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 42.30 करोड़ की कमाई के साथ बंपर ओपनिंग की थी. सलमान खान ने फिल्म  'भारत' की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं . फिल्म 'भारत' में सलमान खान की एक्टिंग और उनके किरदार की काफी सराहना हुई.  

इस फोटो को देख समझ जायेंगे कितनी सुपरफिट हैं सलमान खान

25 साल बाद इस काम को करने जा रहीं हैं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'मैं बहुत घबराई...'

5वे योग दिवस पर कैटरीना कैफ भी दिखी योग मुद्रा में, तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -