Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट की क्लास लगाने पर सलमान को क्रिएटिव टीम ने रोका!
Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट की क्लास लगाने पर सलमान को क्रिएटिव टीम ने रोका!
Share:

'बिग बॉस 13' घर में सिद्धार्थ शुक्ला को शुरुआत से ही विजेता की रेस में मजबूत दावेदार माना जा रहा है. शो में सिद्धार्थ न केवल मजबूत दावेदार बल्कि सबसे ज्यादा बदतमीजी करने वाले सदस्य भी कहे जा रहे हैं. आए दिन कोई न कोई कंटेस्टेंट उन्हें यह कहता हुआ नजर आता है कि आपको बात करने की तमीज नहीं है. गुस्सा करना और बात बात पर धक्का देना आपकी आदत है. शो में किसी भी कंटेस्टेंट को हाथापाई और धक्का देने की इजाजत नहीं है. कई बार ऐसा करने पर कंटेस्टेंट्स को बीते सीजन में सीधे बाहर का रास्ता भी दिखाया गया है. हालांकि सिद्धार्थ के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. इस बीच ऐसी खबर भी सामने आ रही हैं कि रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ के बर्ताव पर सलमान उनकी क्लास लगा ही रहे थे. लेकिन शो की क्रिएटिव टीम ने ऐसा करने से सलमान को मना कर दिया।

इस बात का खुलासा 'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले 'द खबरी' ने ट्वीट में किया है. इस ट्वीट के मुताबिक- 'सलमान खान जब सिद्धार्थ शुक्ला पर रश्मि से किए बर्ताव पर गुस्सा होते हैं तो क्रिएटिव टीम उन्हें ऐसा करने से रोकती है. हो सकता है कि दर्शकों को सलमान की क्रिएटिव टीम द्वारा हुई ये बातचीत नहीं दिखाई जाए।' 'द खबरी' ने एक और ट्वीट में लिखा- 'सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लेना शुरू की ही थी और कहा था- 'मेरे को मत सिखाओ, ऐसी लड़की से क्या मतलब है तेरा?' सलमान को क्रिएटिव टीम ने बीच में रोका और पांच मिनट दोनों की हेडफोन पर बातचीत हुई. इसके बाद क्रिएटिव टीम ने सिद्धार्थ से हेडफोन पर बात की. आखिर में सलमान साधारण टोन में सिद्धार्थ से बात करने लगे।' 
 
ट्वीट के मुताबिक सलमान ने फिर रश्मि से कहा- 'वो आपके चरित्र पर बात नहीं कर रहा था. उसके बाद रश्मि देसाई की क्लास लेना शुरू कर दी।' इसके साथ ही रश्मि से कहा कि 'ये सब बातें मत लेकर आओ कि लड़कियों की छवि खराब होती है।' सिद्धार्थ की गलतियों पर डांट न लगने की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स सिद्धार्थ को शो का दामाद जी भी कहते हैं. 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' के कुछ प्रोमो वीडियो आए हैं. इन वीडियो में सलमान रश्मि देसाई और सिद्धार्थ को फटकारते हुए दिखे. इन प्रोमो से इतना तो साफ है कि बिग बॉस का 'वीकेंड का वार' इस बार धमाकेदार होने वाला हैं.

BB13 : रश्मि-सिद्धार्थ के बीच झगड़े पर सलमान हुए आपे से बाहर, कहा- कोई और होस्ट...

दलजीत कौर ने शेयर किया स्टाइलिश लुक, हॉट पोज ने ​खीचा ध्यान

वाणी भोजन ने शेयर किये अपने ग्लैमरस फोटोज, तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -