दीपिका को फटॉग्रफर ने पुकारा 'दीपू जी', अभिनेत्री ने दिया मजेदार जवाब
दीपिका को फटॉग्रफर ने पुकारा 'दीपू जी', अभिनेत्री ने दिया मजेदार जवाब
Share:

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस ट्रेलर को देखकर दीपिका की परफॉर्मेंस को दर्शको ने काफी पसंद किया है और फैन्स इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब दीपिका फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हो गई हैं.

छपाक के ट्रेलर रिलीज के वक्त  दीपिका के आंसू छलक आए थे और यह विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. अब दीपिका का एक और मजेदार विडियो सामने आया है जिसमें वह काफी मस्ती के मूड में नजारा आ रही हैं. दरअसल मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका अपनी टीम के साथ दिखाई दीं तो एक फटॉग्रफर ने उन्हें 'दीपू जी' कहकर पुकारा. इसके रिस्पॉन्स में दीपिका ने फटॉग्रफर से उनका नाम पूछा तो उन्होंने अपना नाम पांडेय बताया. दीपिका अपनी कार में बैठने से पहले उन फटॉग्रफर को 'पंडू जी' कह कर पुकारा.

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका की 'छपाक' आने वाली 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म ऐसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है. मेघना ने इससे पहले 'तलवार' और 'राजी' जैसी सुपरहिट फिल्मों का डायरेक्शन किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'चोरिका ममला' से सामने आया अमृता खानविलकर का पहला लुक

Dabangg 3: प्रीति जिंटा के फिल्म में न दिखने का कारण था यह, सेट सलमान खान के साथ आई थीं नज़र

जय मम्मी दी के 'मम्मी नू पसंद' के बाद रिलीज को तैयार है 'लैंबोर्गिनी' सांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -