बिग बी ने अपनी फिल्म चेहरे के लिए नहीं ली कोई भी फीस तो फिल्म निर्माता ने कही ये बात
बिग बी ने अपनी फिल्म चेहरे के लिए नहीं ली कोई भी फीस तो फिल्म निर्माता ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म चेहरे के लिए उन्होंने कोई भी फीस नहीं ली। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय यात्रा खर्च का कोई भी शुल्क नहीं लिया। चेहरे फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया।

साक्षात्कार में, निर्माता ने कहा कि कर कारणों से, अमिताभ बच्चन को फिल्म में 'दोस्ताना उपस्थिति' के लिए श्रेय दिया गया है। अमिताभ बच्चन द्वारा चेहरे के लिए एक पैसा नहीं वसूलने के बारे में एक सवाल के जवाब में, आनंद पंडित ने पीपिंगमून से कहा, "टैक्स बुक दाखिल करते समय किसी भी परेशानी से बचने के लिए हमने अमित जी को दोस्ताना उपस्थिति क्रेडिट देने का फैसला किया। सर इतने पेशेवर और प्रतिबद्ध थे कि वह आने-जाने के लिए अपना पैसा भी लगाते हैं।" फिल्म के बारे में हाल ही में एक साक्षात्कार में, रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित द मिस्ट्री-थ्रिलर ने अमिताभ को एक प्रमुख दैनिक के साथ कास्ट करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "चेहरे फिल्म में अमिताभ बच्चन के बारे में निष्कर्ष निकालने के बाद, हमने अन्य अभिनेताओं की तलाश शुरू कर दी। मैं दूसरी लीड की तलाश में था और इमरान उस किरदार में फिट हो गए जिसकी मैंने कल्पना की थी। भले ही मैंने उसके साथ पहले कभी काम नहीं किया था, मैंने इंडस्ट्री में उनके बारे में बहुत कुछ सुना था। प्रोफेशनलिज्म की बात करें तो वह वास्तव में अमित जी की तरह हैं।" जाफरी ने आगे कहा कि जब मैंने चेहरे के साथ उनसे संपर्क किया, तो उन्हें भी अपने किरदार से प्यार हो गया और वह बोर्ड पर आने के लिए खुश थे। इमरान का काम मेरी अपेक्षा से भी बेहतर निकला है।"

फिल्म में इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती और अन्य भी हैं। कोरोनावायरस महामारी के कारण कई देरी झेलने के बाद, फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बिग बी के पास फिल्मों की भरमार है। इनमें द इंटर्न की रीमेक झुंड, ब्रह्मास्त्र, मईडे और अलविदा शामिल हैं।

पत्नी के साथ जबरन यौन संबंध बनाना 'बलात्कार' नहीं- छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट का फैसला

एम्स प्रमुख रणदीप गुलेरिया का बड़ा बयान, कहा- "भारत का मुख्य ध्यान कोविड के प्रसार को रोकने के लिए..."

सुप्रीम कोर्ट को मिले नौ नए जज जिनमे शामिल है 3 महिलाओं के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -