'The Archies' से डेब्यू कर रहे हैं अमिताभ के नाती अगसत्य नंदा, दिया आशीर्वाद
'The Archies' से डेब्यू कर रहे हैं अमिताभ के नाती अगसत्य नंदा, दिया आशीर्वाद
Share:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को तो आप सभी अच्छे से जानते होंगे, वह सोशल मीडिया प्रेमी हैं। जी हाँ और इसी के चलते वह सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। आप सभी ने देखा होगा अमिताभ बच्चन हर उस प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं, जिसके जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रह सकें। जी हाँ और इसकी वजह यह है कि वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करते हैं और त्योहारों की शुभकामनाएं देते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के बॉलीवुड डेब्यू की खबर देने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया है। जी दरअसल बीते सोमवार को अमिताभ बच्चन ने अपने नाती अगस्त्य नंदा को उनकी पहली फिल्म के लिए आशीर्वाद देने के लिए एक पोस्ट लिखा।

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने पोस्ट में अगस्त्य नंदा पर गर्व होने की बात भी कही है। जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, 'उन्हें बेहद गर्व है कि क्योंकि अगस्त्य ने नेटफ्लिक्स की लाइव-एक्शन, म्यूजिक फिल्म ‘द आर्चीज’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है।' आप देख सकते हैं अभिनेता ने अपनी पोस्ट में लिखा है- ‘अगस्त्य ।। आपके जीवन में एक नया अध्याय शुरू हो रहा है और हम सभी के बीच इससे बड़ी खुशी नहीं हो सकती ।। मेरा आशीर्वाद मेरा प्यार और मेरी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं… अच्छा करो ।। और झंडा फहराते रहो।’

आप सभी को बता दें कि अगस्त्य जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही ‘द आर्चीज’ में प्रिय कॉमिक बुक चरित्र ‘आर्ची एंड्रयूज’ के रूप में दिखाई देंगे। जी हाँ और अमिताभ ने अपने पोस्ट में यह भी इशारा किया है कि इस फिल्म में अगस्त्य नंदा के साथ शाहरुख खान-गौरी खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर-श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं। आपको बता दें कि अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन नंदा और बिजनेसमैन निखिल नंदा के बेटे हैं।

अब OTT पर धमाका करने आ रही फिल्म द कश्मीर फाइल्स

गलती से एक जैसी साड़ी-ब्लाउज पहनकर पार्टी में पहुँच गई ये दो अभिनेत्रियां, देखकर उड़े होश

शादीशुदा मर्द से था इस मशहूर अदाकारा का अफेयर, अब करने जा रही शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -