गलती से एक जैसी साड़ी-ब्लाउज पहनकर पार्टी में पहुँच गई ये दो अभिनेत्रियां, देखकर उड़े होश
गलती से एक जैसी साड़ी-ब्लाउज पहनकर पार्टी में पहुँच गई ये दो अभिनेत्रियां, देखकर उड़े होश
Share:

बीते रविवार को राजनेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Iftar Party) ने पार्टी का आयोजन किया था। जी हाँ, उन्होंने मुंबई के ताज लैंड्स एंड में एक स्टार इफ्तार पार्टी की मेजबानी की और इस पार्टी से सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के खूब चर्चे हो रहे हैं। जी दरअसल, सोशल मीडिया पर सयानी गुप्ता और तमन्ना भाटिया की तस्वीरें सामने आई हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ये दोनों एक्ट्रेस बिल्कुल एक जैसी साड़ी में दिखाई दे रही हैं। जी हाँ और अब इन सभी के बीच दोनों ने साथ में सेल्फी भी क्लिक की, जो सामने आयी है। आप देख सकते हैं इस समय वायरल हो रही सभी तस्वीरों में साड़ी के कलर से लेकर ब्लाउज के डिजाइन तक सब कुछ एक ही जैसा है। जी हाँ और इसी के चलते अब सोशल मीडिया पर इस दोनों के रेड कार्पेट लुक के कोलाज बना कर भी लोग शेयर कर सकते हैं।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों के आउटफिट्स में जरा सा भी अंतर नहीं है। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि तमन्ना भाटिया ने अपने इस लुक को सिर्फ ईयरपीस के साथ कैरी किया और इसी के साथ ही उन्होंने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था। अब इन तस्वीरों को देखकर कई लोगों का कहना है दोनों ने पहले से तय किया था तो कई लोगों का कहना है यह गलती से हो गया।

शाहरुख़-शहनाज को देख बोले फैंस 'बादशाह के साथ क्वीन', तस्वीरें-वीडियो वायरल

VIDEO: इफ्तार पार्टी में खुश-खुश दिखे सलमान, बाबा सिद्दीकी ने गले लगाकर कर लिया किस!

'सलमान खान लड़की नहीं है, चुम्मा-चाटी बंद करो', इफ्तार पार्टी का वीडियो देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -