शादीशुदा मर्द से था इस मशहूर अदाकारा का अफेयर, अब करने जा रही शादी!
शादीशुदा मर्द से था इस मशहूर अदाकारा का अफेयर, अब करने जा रही शादी!
Share:

बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आज तक कई बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं और अब हाल ही में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। जी दरसल पद्म श्री पुरस्कार मिलने के बाद एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह अगले 5 साल में शादी करना और बच्चे पैदा करना चाहती हैं। हालांकि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का खुलासा नहीं किया है। जी हाँ, अदाकारा ने एक इंटरव्यू में केवल इतना कहा कि वह जल्द ही बाकी बॉयफ्रेंड की जानकारी देगी। आप सभी को बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान जब बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस कंगना से पूछा गया कि वह अगले पांच साल में खुद को कहां देखती हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं शादी करना चाहती हूं और फिर बच्चे पैदा करना चाहती हूं। मैं अगले पांच सालों में खुद को एक मां के रूप में देखती हूं।

आप सभी को बता दें कि कंगना रनौत ने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। जी हाँ और इन दिनों वह शो लॉकअप को होस्ट कर रहीं हैं और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है। शो में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं और शो को होस्ट करने वाली कंगना को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। यही वजह है कि शो को देखकर लोग ट्विटर पर बहस भी करते दिख जाते हैं।

मां ने पी लिया था एसिड।।।।मुनव्वर फारूकी की बात सुनकर छलके कंगना के आंसू

फैंस के साथ अनुपम खेर ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन की जिन फोटो, फैंस भी हो गए दीवाने

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ठीक नहीं था शाहरुख़ का मूड, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -