बच्चो के फोटो शेयर कर बोले अमिताभ- 'कैसे इतने बड़े हो गए?'
बच्चो के फोटो शेयर कर बोले अमिताभ- 'कैसे इतने बड़े हो गए?'
Share:

बॉलीवुड में बहुत ही बेहतरीन फ़िल्में करने के बाद चर्चाओं में आने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. उनके कई पोस्ट होते हैं जो लोगों को बहुत अच्छे लगते हैं. वहीँ वह अपने फैंस के साथ अपनी बातों को शेयर करते हैं. इसके अलावा वह अपने फैंस को मोटिवेट भी करते हैं. अब हाल ही में अमिताभ ने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन संग तस्वीर शेयर की है. जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने दो फोटो शेयर की हैं. इसमें एक फोटो अभिषेक और श्वेता के बचपन की है और दूसरी अभी की. वैसे इस तस्वीर को शेयर कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है- 'कैसे इतने बड़े हो गए?' आप देख सकते हैं बच्चों संग अमिताभ बच्चन की फोटो को लोग प्यार दे रहे हैं. जी दरअसल कुछ समय पहले भी अमिताभ ने बेटे अभिषेक और नाती अगस्त्य (श्वेता के बेटे) संग एक फोटो शेयर की थी. जो लोगों को बड़ी प्यारी लगी थी. जी दरअसल उस दौरान उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'पिता, बेटा, नाती. कुछ साल पहले. ये हाथ मोड़ने का आइडिया प्लान नहीं किया गया था. बस हो गया.'

अब बात करें काम के बारे में तो 12 जून को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हुई थी. वहीँ अब जल्द ही वह नयी फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं. अब बात करें अभिषेक के बारे में तो उन्होंने डिजिटल स्पेस में कदम रख लिया है. वह वेब सीरीज ब्रीद 2, में नजर आ रहे हैं. यह 10 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है.

सेलेब्स के साथ फ्रॉड कर रहा है शख्स, निर्देशक ने पोस्ट कर दी वार्निंग

कंगना ने शुरू की 'धाकड़' की तैयारियां

इस मशहुर एक्ट्रेस को अचानक हुआ सीने में दर्द, लिखा- 'मैं संक्रमित हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -