कंगना ने शुरू की 'धाकड़' की तैयारियां
कंगना ने शुरू की 'धाकड़' की तैयारियां
Share:

कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है. इस कारण लोगों के काम करने के तरिके बदल गए हैं. अब सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए काम कर रहे हैं. वहीं अब खबर आई है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लॉकडाउन के बाद अपनी फिल्म धाकड़ की तैयारियां शुरू कर दी है. जी दरअसल हाल ही में कंगना ने फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

हाल ही में कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर कहा कि उन्होंने फिल्म धाकड़ पर काम करना आरम्भ कर दिया है और वह इस समय वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग कर रही हैं. इसी के साथ अपनी फिल्म के साथियों के साथ वो ऑनलाइन ही अपने किरदार और कहानी को समझने के लिए प्रयासरत है. वैसे इस वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग की कुछ फोटोज शेयर की गई हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- 'She is fiesty, she is fierce and is ready to set all guns ablaze!On Diwali 2020, brace yourself for the biggest action entertainer.Presenting #KanganaRanaut in #Dhaakad!#KanganaIsDhaakad@razylivingtheblues @asylumfilmsofficial @smaklai @sohelmaklaiproductions @dhaakadmovie.''

आपको हम यह भी बता दें कि धाकड़ एक एक्शन फिल्म है और इस फिल्म का निर्देशन रजनीश राजी घई कर रहे हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगी. इस फिल्म के बारे में यह तक कहा जा रहा है कि यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी जहां एक महिला प्रधान कलाकार लीड रोल में है. कंगना के बारे में बात करें तो वह इससे पहले भी अपने किरदारों और फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट कर चुकीं हैं.

सुशांत केस : तीनों खान की चुप्पी पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, कही यह बात

सलमान-यूलिया ले रहे हैं मानसून का आनंद

स्पॉटबॉय की पत्नी की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, किया दिल छू लेने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -