सेलेब्स के साथ फ्रॉड कर रहा है शख्स, निर्देशक ने पोस्ट कर दी वार्निंग
सेलेब्स के साथ फ्रॉड कर रहा है शख्स, निर्देशक ने पोस्ट कर दी वार्निंग
Share:

आप तो जानते ही हैं अब भी लॉकडाउन खत्म नहीं हुआ है. ऐसे में कई लोगों के काम चौपट हो गए हैं और कोरोना की चोट मनोरंजन जगत पर भी जमकर पड़ी है. इस बीच तमाम कलाकारों के काम छूट गए हैं और अब उनको काम नहीं मिल पा रहा है. इसी बीच कुछ लोग मजबूर और बेबस कलाकारों का फायदा उठाने में लगे हुए हैं. हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म निर्देशक बने मुकेश छाबड़ा ने इस बारे में लोगों को सतर्क किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on

उन्होंने बीते गुरुवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया. अपनी पोस्ट के माध्यम से उन्होंने बताया कि 'एक बार फिर से कह रहा हूं. सभी कलाकारों प्लीज प्रीतेश नायडू नाम के इस शख्स को रिस्पॉन्ड मत कीजिए जो मेरे साथ भूल भुलैया 2 में जुड़े होने का दावा कर रहा है.' इसी के साथ उन्होंने अपनी पोस्ट में यह तक कहा है कि बहुत सारी घटनाओं के बाद हमने एक आधिकारिक घोषणा करने के बारे में सोचा. उन्होंने कहा हम सभी कलाकारों से विनम्र निवेदन करते हैं कि हमारे बारे में वैरिफाई कर लीजिए या फिर हमें इस तरह की घटनाओं के बारे में बता दीजिये.

अब बात करें काम के बारे में तो मुकेश फिल्म दिल बेचारा से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले हैं. वहीं आप जानते ही होंगे फिल्म दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है लेकिन सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है. वैसे फिल्म दिल बेचारा में वह एक मस्त बेफिक्र लड़के के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक आ चुका है.

महेश भट्ट ने बताई आजाद समाज की परिभाषा, हो गए ट्रोल

सुशांत केस : तीनों खान की चुप्पी पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, कही यह बात

सलमान-यूलिया ले रहे हैं मानसून का आनंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -