आलिया भट्ट ने अपने फोन के वॉलपेपर पर लगाई इस शख्स की फोटो
आलिया भट्ट ने अपने फोन के वॉलपेपर पर लगाई इस शख्स की फोटो
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा आलिया भट्ट को बुधवार रात अपनी फ्रेंड अकांक्षा रंजन की फिल्म गिल्टी की स्पेशल स्क्रीनिगं में देखा गया था. इसके साथ ही यहां पर आलिया अपनी मां सोनी राजदान संग पहुंची थीं. इसके अलावा आलिया भट्ट सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहीं है . वहीं इसी के साथ उनका फोन अटेंशन में आ गया. असल में , थियेटर की तरफ जाते हुए आलिया भट्ट के हाथ में उनका फोन था. और उनके फोन की लाइट ऑन थी. इसके साथ ही फोन के वॉलपेपर पर उन्होंने किसी की फोटो लगाई हुई है. 

वहीं फोटो में दो लोग (एक लड़का और एक लड़की) नजर आ रहे हैं. वहीं उनके फोन के वॉलपेपर को देखकर सोशल मीडिया पर ये चर्चा है कि वो फोटो आलिया और रणबीर कपूर की है. इसके अलावा, अब वो फोटो किसकी ये तो साफ नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. वहीं दोनों की जल्द शादी करने की खबरें भी आ रही हैं. फिलहाल, उनकी शादी को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं हैं.

यदि वर्क फ्रंट पर बात की जाए तो, आलिया-रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. वहीं ये उनकी साथ में पहली फिल्म है. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. मूवी का लोगो लॉन्च हो चुका है. इसमें मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आ सकती है. इसके साथ ही ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है. वहीं रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा में दिखेंगे. दोनों ही फिल्मों को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दीपिका पादुकोण की इस शानदार डॉल की तस्वीर हुई वायरल

मानुषी छिल्लर ने अपनी पहली फिल्म को लेकर कही यह बात

हीरोइन बनी मर्दानी, घायल होने के बाद भी करती रही एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -