बिग बी के लिए दिव्यांग ने किया ऐसा काम, जिसे देख अमिताभ ने दिए 50 हजार
बिग बी के लिए दिव्यांग ने किया ऐसा काम, जिसे देख अमिताभ ने दिए 50 हजार
Share:

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने काम के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी मशहूर हैं. वह कई बार किसानों, बाढ़ पीड़ितों और सूखा पीड़ितों के लिए डोनेशन करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ ने कुछ ऐसा किया हैं की जिसने सभी का दिल जीत लिया. एक दिव्यांग अमिताभ के पास अपनी पेंटिंग लेकर पहुंचा और अमिताभ ने ये पेंटिंग 50 हजार रुपये में खरीद ली हैं. 

दिव्यांग आयुष के हाथ नहीं हैं और वह अपने पैरों से पेंटिंग बनाते हैं. आयुष ने अपने पैरों से अमिताभ बच्चन की पेंटिंग बनाई थी जिसे देखने के बाद बिग बी ने उन्हें मुंबई बुलाया और 20 मिनट तक मुलाकात की. अमिताभ ने जब आयुष की पेंटिंग देखी तो वह बस उसे देखते रह गए. आयुष ने अमिताभ की ये पेंटिंग उनके कौन बनेगा करोड़पति वाले लुक में बनाई थी.

आयुष की मां सरोज कुण्डल ने बताया कि उनका ये अनुभव बहुत अच्छा रहा और उन्हें बहुत खुशी हुई. उन्होंने कहा कि वह उस पल को शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं. उन्होंने कहा, "उसके चेहरे पर इतनी खुशी देखते तो आप दंग रह जाते. इसमें इसका खुद का भी प्रयास था और इसका एक दोस्त बना था चेतन गांधी और सुरेश जुम्मानी इनका बहुत प्रयास था. सोशल मीडिया का प्रयास रहा." अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इस फिल्म में रणबीर कपूर व आलिया भट्ट लीड रोल प्ले करते दिखाई देंगे. इसके अलावा अमिताभ फिल्म बटरफ्लाई, गुलाबो सिताबो, झुंड, चेहरे और एबी यानि सीडी में काम करते नजर आएंगे.

प्राइवेट जेट खरीदने का प्लान मना रही है आलिआ भट्ट, जानिये कमाई और निवेश की पूरी डिटेल

अक्षय कुमार 'धूम 4' का हिस्सा होंगे या नहीं, सामने आई इस वाइरल खबर की सच्चाई

विधु विनोद चोपड़ा की दो प्रमुख अभिनेत्रियों ने की मुलाकात, जानिए कटा है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -