प्राइवेट जेट खरीदने का प्लान बना रही है आलिया भट्ट, जानिये कमाई और निवेश की पूरी डिटेल
प्राइवेट जेट खरीदने का प्लान बना रही है आलिया भट्ट, जानिये कमाई और निवेश की पूरी डिटेल
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक के बाद सफलता के कदम आगे बढ़ा रही हैं। इसके अलावा कई हिट फिल्में देने के साथ ही एक्ट्रेस वेल्थ मैनेजमेंट में भी काफी आगे हैं। अभी हाल ही में फोर्ब्स की ओर टॉप-100 सेलेब्स की लिस्ट जारी की गई थी, इसके अलावा जिसमें आलिया भट्ट सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनी थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आलिया की एक साल की कमाई कितनी है| यह जानकारी देने से पहले आपको बताते हैं कि आलिया कैसे अपना बजट का मैनेजमेंट करती हैं।

इसके अलावा साथ ही एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया कि वो बचपन में पैसे को लेकर असहज थीं और अब उन्होंने वक्त के साथ सीख लिया है। वही अब आलिया का कहना है कि उन्हें अपने बजट में मैनेज करना आता है और वो बॉन्ड के साथ म्युचुअल फंड में इन्वेस्ट करती हैं। वही आलिया ने खुद माना कि वो अब ज्यादा खर्चा नहीं करती हैं और यहां तक कि उनके सीए भी उन्हें खर्च करने की सलाह देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया अब कभी कभी फैंसी बैग्स, और कपड़ों पर खर्च करती हैं। 

इसके अलावा आलिया पहले पैरेंट्स के साथ लंदन घूमने जाया करती थीं, वही आज लंदन में उनका अपना घर है। उन्होंने बताया कि मुंबई में एक घर ही ऐसी प्रोपर्टी है, जो उन्होंने खरीदी है। आलिया भले ही अब कम खर्च करती हो, परन्तु उनकी विश लिस्ट काफी लंबी और एक्सपेंसिव है। आलिया ने बताया कि वो अब खुद का प्राइवेट जेट खरीदना चाहती हैं। इसके साथ ही पहाड़ों पर एक घर खरीदने का भी उनका सपना है। फोर्ब्स के मुताबिक, आलिया भट्ट ने साल 2019 में 59.21 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, वर्ष 2018 में वो इस लिस्ट में 12वें स्थान पर थीं और बीते साल 58.83 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

तापसी पन्नू ने बिगबॉस 13 में हिंसा पर उठाया सवाल, कहा-'लोग मजे क्यों ले रहे हैं?'

jawaani jaaneman box office : सैफ़ की फ़िल्म कर रही है धीमी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

tanhaji box office : नयी फिल्मो के लिए चुनौती बन गयी है तानाजी, कमाई में आ रही है बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -