इन अभिनेत्रियों के डांस से खुश हुए बिग बी, जमकर की तारीफ़
इन अभिनेत्रियों के डांस से खुश हुए बिग बी, जमकर की तारीफ़
Share:

बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से फेमस होने वाले अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहे हैं. वहीं आए दिन अमिताभ के सोशल मीडिया अपडेट्स लोगों को मजेदार लगते हैं और सभी उनके ट्वीट्स देखकर खुश हो जाते हैं. अब हाल ही में बिग बी ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तारीफों के पुल बांधे हैं. जी दरअसल फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का एक गाना 'कुड़ी नू नचने दे' हाल ही में रिलीज हो गया है और इस गाने में बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेसेस कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, राधिका मैदान दिखाई दे रहीं हैं.

 

जी दरसल यह गाना महिलाओं के लिए बना है और इस समय यह गाना सभी को काफी पसंद भी आ रहा है. इसी गाने को बिग बी ने भी पसंद किया है और उन्होंने अपने ट्वीट में इस गाने की लिंक शेयर की और लिखा है - 'बाहर मौजूद सभी महिलाएं आत्मविश्वास से भरपूर रहिए, चमकिए और नृत्य करिए क्योंकि मंच आपका खुद का है.' इसी के साथ ही एक्टर ने फिल्म के लीड एक्टर इरफान खान के लिए भी स्पेशल मैसेज लिखा है कि - 'शुभकामनाएं इरफान. आप वाकई एक बेहतरीन कलाकार हैं.'

आप सभी को बता दें अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के कुछ दिन पहले महिलाओं पर केन्द्रित किया गया यह गाना लोगों को खास तौर पर पसंद आ रहा है. इस गाने में बॉलीवुड की 8 नामी एक्ट्रेसेस दिखाई दे रहीं हैं. अब बात करें इस फिल्म की तो यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसी के साथ यह फ़िल्म साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल बताई गई है.

इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही करीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी शुभ मंगल ज्यादा सावधान, महज इतना रहा दो हफ़्तों का कलेक्शन

बेटे के साथ यह तस्वीर साझा कर अमिताभ ने लिखा प्यारा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -