रोमांटिक सीन देने के बाद पूरी रात रोती रही यह एक्ट्रेस
रोमांटिक सीन देने के बाद पूरी रात रोती रही यह एक्ट्रेस
Share:

भारतीय सिनेमा में स्मिता पाटिल की एक अलग ही छवि बनी हुई है. उनके द्वारा निभाया गया हर किरदार अपने आप में सम्पूर्ण नज़र आता था. उनके किरदार द्वारा किया गया हार काम उस किरदार के लिए महत्वपूर्ण होता था, जिसे वह बड़े परफेक्शन से किया करती थी. स्मिता को गुज़रे हुए तीन दशक से भी ज्यादा समय बीत चूका है.

बात की जाए उनके फ़िल्मी करियर की तो स्मिता को साल 1982 में डायरेक्टर प्रकाश महरा ने अपनी फिल्म 'नमक हलाल' के लिए साइन किया था. आर्ट फिल्मो में रूचि रखने वाली स्मिता की यह पहली कमर्शियल मूवी थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान स्मिता अमिताभ के साथ सीन करने में काफी शर्मा रही थी. स्मिता की इस झिझक को अमित जी ने तुरंत भांप लिया और उसे दूर करने के लिए स्मिता से कुछ देर बातें करने लगे.

इसके बाद फिर 'आज रपट जाएँ' गाने शूटिंग स्टार्ट हुई, जिसमे स्मिता को भीगी साड़ी में अमिताभ के साथ डांस करना था. लेकिन स्मिता को इस बात का एहसास हुआ कि वह कुछ गलत कर रही हैं. क्योंकि यह चीज़ उनके अभी तक के करियर से बिलकुल अलग थी, जिसका वह पहली बार अनुभव कर रही थी. उन्हें लग रहा था कि उनका यह किरदार उनके फैंस को पसंद नहीं आएगा, इसे सोच-सोचकर वह रात भर रोती रही.

शूटिंग के अगले दिन स्मिता ने यह सारी बात अमिताभ को बताई, इस पर अमिताभ ने बड़ी ही सरलता से उन्हें इस गाने में भीगी साड़ी और भीगे बदन की ज़रूरत को समझाया. उनकी इस समझाइश का स्मिता पर कुछ असर हुआ और उन्होंने शूटिगं पूरी की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नेहा के चैट शो में श्वेता ने करण को कहा 'अनकूल'

'पद्मावत' को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा 'भगवान के लिए सांस लेने दीजिए'

सुपरहिट मूवी के डायरेक्टर की बीवी घरों घर मांजती है बर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -